Big Boss 14: जैस्मिन भसीन-अली गो...

Big Boss 14: जैस्मिन भसीन-अली गोनी कर रहे हैं शादी की प्लानिंग, दोनों शादी तो करना चाहते हैं, लेकिन अली ने कहा कुछ ऐसा कि रो पड़ी जैस्मिन! (Aly Goni-Jasmin Bhasin Discuss Marriage, Aly Says He Will Leave Jasmin If Her Parents Disapprove)

अली और जैस्मिन की केमिस्ट्री देख सबको उनके रिश्ते का सच पता है, जबकि ये कपल अभी भी खुद को दोस्त ही कहता है. हालाँकि जैस्मिन ने अली के लिए फीलिंग्स की बात मानी थी पर फिर भी ये खुद को लव जोड़ी नहीं मानता. पर हाल ही में बिग बॉस के घर में एक चर्चा के दौरान अली ने जैस्मिन से कहा कि वो किसी अनजान लड़की से शादी करें इससे तो बेहतर है वो जैस्मिन से ही शादी कर लें. अली ने कहा किसी और से शादी करने से अच्छा है कि वो अपनी बेस्ट फ़्रेंड से ही शादी करें.

Aly Goni-Jasmin Bhasin

अली का कहना भी सही है और इसकी वजह उन्होंने यह दी कि वो बाहर जायेंगे, किसी लड़की से मिलेंगे, उसको डेट करेंगे, उसके साथ टाइम स्पेंड करेंगे और फिर इतना सब करने के बाद पता चला कि उनकी उस लड़की से नहीं जमेगी तो इतना वक़्त बर्बाद करने से तो अच्छा होगा कि वो जैस्मिन से ही शादी करें क्योंकि दोनों एक-दूसरे को जानते-समझते हैं. अली ने कहा मेरी सेटिंग तेरे साथ ठीक है तो क्यों ना मैं तेरे साथ ही सेटल हो जाऊं. ये बात करते समय अली और जैस्मिन बेड पर लेटे हुए थे और अली ने जैस्मिन की गोद में सिर रखा हुआ था.

Aly Goni and Jasmin Bhasin

ये सब सुनकर जैस्मिन शर्माने लगती हैं और उनके चेहरे पर ख़ुशी की हंसी उभरने लगती है. इस बात का मज़ा लेने के लिए किचन एरिया में राखी वापस अली और जैस्मिन को छेड़ती है और वो अली से पूछती हैं कि अगर जैस्मिन के पैरेंट्स इस शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो क्या होगा?
इस बात पर अली कहते हैं कि अगर ऐसा हुआ तो वो जैस्मिन से बात करना बंद कर देंगे क्योंकि वो उसके पैरेंट्स के ख़िलाफ़ नहीं जायेंगे और इतना ही नहीं अली ने कहा कि वो किसी और से शादी भी कर लेंगे ताकि जैस्मिन उनसे नफ़रत करने लगे. अली की इन बातों से जैस्मिन इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखें नम हो जाती हैं.

Aly Goni and Jasmin Bhasin

हालाँकि जैस्मिन ने ये भी कहा कि उसे नहीं लगता कि उसके पैरेंट्स मना करेंगे लेकिन अगर वो नहीं मानते तो अली और जैस्मिन शादी नहीं करेंगे!

इन बातों से तो यही लगता है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफ़ी गंभीर हैं और वो सिर्फ़ दोस्त नहीं बल्कि एक-दूसरे के लिए बहुत कुछ या यूं कहें कि सब कुछ हैं!

यह भी पढ़ें: नागिन 5 में आएगा ज़बर्दस्त ट्विस्ट, बानी को धोखा दे किसी और से शादी रचाने की तैयारी में है वीर! (Naagin 5: Veer (Sharad Malhotra) To Marry Chandni (Priyamvada Kant) 

×