अली गोनी की तबीयत नासाज़, फ...

अली गोनी की तबीयत नासाज़, फैंस हुए परेशान! एक्टर ने कराया कोरोना टेस्ट, कहा- आज रोज़ा नहीं रखा, आप भी अपना ख़्याल रखें, जल्द से जल्द वैक्सीन लें! (Aly Goni Shares, ‘Not Keeping Roza Today, Not Feeling Well’ Actor Gets Tested For Covid-19, Fans Praying For His Health)

बिग बॉस 14 फेम अली गोनी इन दिनों अपने होम टाउन में हैं और उनके साथ उनकी गर्लफ़्रेंड जैस्मिन भसीन भी हैं. जैस्मिन अली के परिवार संग समय बिता रही हैं और अक्सर उन्हें इफ़्तार की तैयारी में हाथ बँटाते देखा जा सकता है. लेकिन हाल ही में अली की एक इंस्टा स्टोरी ने उनके फैंस को परेशानी में डाल दिया, अली ने लिखा कि आज रोज़ा नहीं रख रहा, तबीयत ठीक नहीं है, आप सब भी अपना ख़्याल रखें और दुआओं में याद रखें.

Aly Goni

अली की इस स्टोरी से फैंस ख़ासे परेशान हो गए क्योंकि देश इन दिनों जिस तरह से कोरोना की दूसरी लहर की चपेट के है उसने सबको डरा दिया है. कई लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं और हज़ारों की संख्या में लोग ऑक्सीजन के लिए तरस रहे हैं!

Aly Goni

अली ने सबसे पहले सो ब्रेकफ़ास्ट बाउल की पिक शेयर की और उसके बाद स्टोरी में अपनी तबीयत की बात कही.

Aly Goni

लेकिन उसके बाद उन्होंने खुद ही बाद में इंस्टा स्टोरी में अपनी तबीयत के ठीक होने का वीडियो भी जारी किया जिसमें बताया कि वो अब ठीक हैं और उन्होंने एहतियातन कोरोना टेस्ट भी करा लिया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई, लेकिन उन्होंने फैंस से अपील की कि आप सब भी सेफ़ रहें और अपना ख़्याल रखें.

Aly Goni

अली ने अपील की कि जैसे ही हल्की सी भी तबीयत ख़राब लगे या हल्के लक्षण नज़र आएं तो सेफ़्टी के तौर पर टेस्ट कराने में देर ना करें और जल्द से जल्द वैक्सीन लें.

Aly Goni

इसके बाद अली ने अपने फैंस के गेट वेल सून वाले कमेंट्स भी शेयर किया और सबको थैंक्स और लव यू कहा!

Aly Goni
Aly Goni

अली और जैस्मिन का वीडियो सॉंग भी काफ़ी हिट साबित हो रहा है और लोग इस क्यूट जोड़ी को काफ़ी प्यार दे रहे हैं.

Aly Goni

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर आख़िर तोड़ी हिमांश कोहली ने चुप्पी, कहा- मैं खुश हूं और वो आगे बढ़ चुकी हैं… (Himansh Kohli Finally Breaks Silence On Breakup With Neha Kakkar)