शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल...

शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल की मां ने होनेवाली बहू कैटरीना के लिए भिजवाया शगुन, शगुन में भेजी ये चीजें (Amidst wedding rumours, Vicky Kaushal’s mother send Shagun for bahu-to-be Katrina Kaif)

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर रोज़ नए अपडेट आ रहे हैं. शादी की तारीख से लेकर वेडिंग वेन्यू और वेडिंग आउटफिट की जानकारी भी आउट हो चुकी है. कहा जा रहा है कि दोनों दिसंबर के पहले हफ्ते में ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने ऑफिशियली इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है. इस बीच खबर आ रही है कि विक्की कौशल की मां ने अपनी होनेवाली बहू कैटरीना के लिए शगुन भिजवाया है, जिससे कैटरीना काफी एक्साइटेड हैं. क्या है पूरी खबर आइए जानते हैं.

Vicky Kaushal and Katrina Kaif

कैटरीना के लिए ये दिवाली सच में बेहद स्पेशल रही. एक ओर उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हो गई है और उसे बहुत अच्छी ओपनिंग मिली है, तो दूसरी ओर जल्द ही वो विक्की के साथ शादी के बंधन में भी बंधने जा रही हैं, जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. और अब विक्की की मां ने उन्हें शगुन भी भिजवाया है. बताया जा रहा है कि विक्की कौशल की मां ने जो शगुन भेजा है, वो काफी स्पेशल है, क्योंकि कटरीना के लिए यह दिवाली शगुन विक्की कौशल की मां वीना कौशल ने खुद बनाया है.

Vicky Kaushal

ये शगुन कैटरीना को खास दीवाली के मौके पर भिजवाया गया. इंडियन ट्रेडिशन के अनुसार, ये दीवाली शगुन होने वाली बहू या दामाद के लिए ही भेजा जाता है और यह तब जाता है जब शादी तय हो जाती है. इसीलिए विक्की कौशल की मां ने अपनी होने वाली बहू कटरीना के लिए यह शगुन भेजा है.

Katrina Kaif

सूत्रों के अनुसार विक्की कौशल की मां वीना कौशल ने इस दिवाली शगुन में कटरीना के लिए कुछ खास चीजें शामिल की थीं, जिनमें कुछ हैंडमेड चॉकलेट्स थे, क्योंकि कैटरीना को चॉकलेट काफी पसंद हैं. इंडियन स्वीट्स और नमकीन थे. इसके अलावा कुछ साड़ियां और ज्वेलरी भी इस शगुन में शामिल थे.

Katrina Kaif

अभी बीते दिनों खबर आई थी कि विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को उनकी फेवरेट डार्क चॉकलेट ब्राउनी देकर प्रपोज किया था. ये भी कहा जा रहा हक़ विक्की काफी रोमांटिक हैं और कैटरीना को स्पेशल फील कराने का कोई भी चांस मिस नहीं करते.

Vicky Kaushal

बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के फेमस लवबर्ड्स में से एक हैं और उनके फैंस उनकी जल्द से जल्द दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, दोनों दिसंबर के पहले हफ्ते में राजस्थान में शादी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि कटरीना चाहती थीं कि उनकी शादी राजस्थान में हो, क्योंकि उन्हें राजस्थान का कल्चर बहुत पसंद है. उन्होंने राजस्थान में एक शादी अटेंड की थी, तभी उन्होंने तय कर लिया था कि वो भी राजस्थानी स्टाइल में दुल्हन बनेंगी. शायद उनकी इसी इच्छा को ध्यान में रखकर राजस्थान के एक पैलेस को वेडिंग वेन्यू के तौर पर सेलेक्ट किया गया है.

Vicky Kaushal and Katrina Kaif
×