अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉज...

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, अभिषेक को भी हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी(Amitabh Bachchan and Abhishek both tests positive for Coronavirus, hospitalised in Mumbai)

महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्हें मुम्बई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है.

Amitabh Bachchan



जैसे ही अमिताभ को पता चला कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, वैसे ही उन्होंने ट्विटर पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. ये ट्वीट उन्होंने शनिवार रात करीब 11 बजे किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, “मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और मुझे हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. हॉस्पिटल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं. मेरे परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने उन लोगों से भी अपना टेस्ट कराने की रिक्वेस्ट की है, जो उनके संपर्क में आये हैं, ” पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें.”


बता दें कि अमिताभ लगातार सोशल मीडिया के जरिये लोगों से कोरोना के दौरान सेफ रहने की अपील करते रहे हैं. कभी अपनी कविता के ज़रिए तो कभी ट्वीट करके. इसी हफ्ते उन्होंने अपनी आवाज़ में लॉकडाउन पर एक खूबसूरत कविता..’वक़्त ही तो है गुज़र जाएगा…’ शेयर करके लॉकडाउन में लोगों की हौसला अफजाई करने का सराहनीय प्रयास किया था. उनकी ये कविता सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही थी.

Amitabh Bachchan



वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा लॉकडाउन में ही उनकी फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे. इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला.
आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने पॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें एडिशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं. हालांकि कोरोना वायरस के मद्देनज़र सीनियर सिटीज़न्स को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने काम करने के कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं. इसमें सीनियर सिटीज़ंस को घर से बाहर निकलकर किसी भी तरह के काम करने की इजाज़त नहीं है. यही वजह है कि बिग बी भी इन दिशा निर्देशों के चलते अपने शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं.

News update

अभिषेक में भी कोरोना के लक्षण

Abhishek Bachchan


खबर लिखे जाने तक अभिषेक के भी कोरोना पॉजिटिव
होने की खबर आ रही है और अभिषेक ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से इस बात की पुष्टि कर दी है. उन्हें भी उसी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.


बता दें कि आज ही एक्ट्रेस रेखा के बंगले सी स्प्रिंग्स का एक सुरक्षाकर्मी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया, जिसके चलते उनके बंगले को बीएमसी द्वारा सील कर दिया गया है.

जब से अमिताभ के पॉजिटिव होने की खबर आई है, ट्विटर पर सिने जगत, अन्य फील्ड की हस्तियां और उनके फैंस लगातार उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.
Get well soon Amit ji