एक्ट्रेसेस का कॉन्फिडेंट से...

एक्ट्रेसेस का कॉन्फिडेंट से भरपूर सॉन्ग शेयर करते हुए इरफान ख़ान को शुभकामनाएं दी अमिताभ बच्चन ने… (Amitabh Bachchan Congratulated Irrfan Khan While Sharing Kudi Nu Nachne De Song…)

अमिताभ बच्चन ने अंग्रेज़ी मीडियम फिल्म का नया गाना कुडी नु नचने दे… शेयर किया. इस गाने में पहली बार इतनी सारी अभिनेत्रियां एक साथ प्रेरित करनेवाले इस गाने में हिस्सा ले रही हैं. उन्होंने ने सभी हीरोइन्स की तारीफ़ भी की. वे सभी आत्मविश्‍वास से भरपूर और ज़बर्दस्त अंदाज़ में नाच-गा रही थीं. इस गाने में हिस्सा लेनेवाली एक्ट्रेसेस हैं- अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, कीर्ति सेनॉन, कियारा आडवाणी और राधिका मदान. राधिका फिल्म में भी अहम् क़िरदार में हैं. पिता-पुत्री पर आधारित अंग्रेज़ी मीडियम, जो हिंदी मीडियम का सीक्वल है, में वे पिता इरफान ख़ान की बेटी बनी हैं. बिग बी ने इरफान ख़ान को महान कलाकार बताते हुए उन्हें फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं.

इरफान ख़ान के लिए यह फिल्म काफ़ी मायने रखती है, क्योंकि जब से उन्हें कैंसर की बीमारी का पता चला था, तब से फिल्म की शूटिंग अधूरी छोड़कर वे विदेश में इलाज करवा रहे थे. दो साल बाद वापस आने पर उन्होंने फिल्म पूरी की. लेकिन सेहत के चलते वे फिल्म के प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया के ज़रिए वे समय-समय पर फिल्म के गाने, ट्रेलर, पोस्टर्स, सीन्स, अपनी भावनाएं आदि सभी से शेयर कर रहे हैं. उनकी बातें हर किसी को भावुक कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने कहा कि वे अपनी पत्नी सुतापा के लिए ज़िंदा रहना चाहते हैं, क्योंकि पत्नी ने उनकी दिन-रात सेवा की और उनका भरपूर ख़्याल रखा. इरफान के तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटे और एक बेटी है. इलाज के दौरान बच्चों के साथ भी उन्होंने भरपूर समय बिताया.

करीना कपूर ने भी इरफान ख़ान की तारीफ़ करते हुए कहा कि वे ज़बर्दस्त अभिनेता हैं. उन्हें ख़ुशी है कि वे उनके साथ काम कर पाईं. वैसे भी उन्होंने सभी ख़ान के साथ काम किया था, बस इरफान ख़ान ही बाक़ी थे, सो उनकी यह इच्छा भी पूरी हो गई. अंग्रेज़ी मीडियम में वे विदेशी पुलिस ऑफिसर बनी हैं. वे लंदन पुलिस की भूमिका भी निभाना चाहती थीं, वो मौक़ा उन्हें इस फिल्म में मिल ही गया.

अंग्रेज़ी मीडियम 13 माचर्र् को रिलीज़ होनेवाली है. इसके पोस्टर्स और ट्रेलर को लोगों ने बेहद पसंद किया. इसके पहले के सभी गाने भी काफ़ी पसंद किए गए थे. अब आप सुने कुडी नु नचने दे… सॉन्ग, जो बेहद ख़ूबसूरत बन पड़ा है. वुमन्स डे से पहले हर महिला के आत्मविश्‍वास व आत्मनिर्भरता को प्रेरित करता गीत है यह. शायद फिल्ममेकर एडवांस में महिलाओं को महिला दिवस के लिए यह गाना समर्पित करके बधाई देना चाह रहे थे.

यह भी पढ़े: रश्मि देसाई भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार, शेयर किया वो भयावह अनुभव (Bigg Boss 13’S Contestant Rashami Desai REVEALS Her Horrific Casting Couch Experience)