बिग बी ने अपनी सेहत के बारे में चुप्पी तोड़ी, कही ये बात (Amitabh Bachchan finally OPENS UP on rumours about his health)

पिछले कुछ दिनों से अमिताभ (Amitabh) की सेहत (Health) को लेकर उनके फैन्स बहुत चिंतित हैं. जब से अमिताभ बच्चन से तबियत बिगड़ने और मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई है, तो से उनकी सेहत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अमिताभ तीन दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे और कल रात उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. डिस्चार्ज के बाद वे अपनी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ अस्पताल से बाहर निकलते दिखे. उस दौरान अमिताभ बच्चन ने सफेद और लाल रंग का जैकेट पहना था. उन्होंने सिर पर टोपी भी लगा रखी थी.

Amitabh Bachchan

अमिताभ ठीक होने के बाद जैसे ही घर लौटे उन्होंने अपने ब्लॉग पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा.  उन्होंने लिखा कि बीमारी और इलाज निजी चीजें हैं. इसका उल्लंघन गलत है. इसका सम्मान करिए. दुनिया में हर चीज बिकने के लिए नहीं होती हैं, सभी को मेरा प्यार और आभार. उन सभी के लिए जो देखभाल पर विचार करते हैं, जो चिता करते हैं और मेरे लिए प्रार्थना करते हैं, शुक्रिया.  पोस्ट के साथ अमिताभ ने कई तस्वीरें शेयर कीं जिनमें कुछ तस्वीरें उनके घर के बाहर की हैं, जब फैंस उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए पहुंचे थे. इसके अलावा अमिताभ ने पोती आराध्या के साथ भी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो आराध्या के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं.  उन्होंने अपने दूसरे ब्लॉग में यह भी लिखा कि  दर्द से थोड़ा आराम मिला तो दुनिया अचानक बेहद खूबसूरत लगने लगी. आज दुनिया एक चमकदार सूरज की तरह चमक रही है. बहुत शांति है.

Amitabh Bachchan

आपको बता दें कि 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन मंगलवार को अस्पताल में भर्ती हुए थे. जानकारी के मुताबिक, अमिताभ के आंतों में दिक्कत थीय उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरें जैसे ही आईं फैंस लगातार ठीक होने की दुआएं करने लगे हालांकि इस दौरान भी वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहे. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन अस्पताल केवल अपने रूटीन चेकअप के लिए गए थे, जोकि पहले से ही प्लान किया हुआ था. साथ ही बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे शो की शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए रोक दी गई थी. अब खबर आ रही है कि अमिताभ मंगलवार से कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग दोबारा शुरू करने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंः  बिग बॉस 13ः जानिए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की हेट स्टोरी, कब और कैसे हुई झगड़े की शुरुआत? (Bigg Boss 13: Rashami Desai And Sidharth Shukla’s HATE STORY )