अमिताभ द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर से बहू ऐश्वर्या नदारद, ट्विटर पर लगी सवालों की झड़ी ! (Amitabh Bachchan trolled for posting Family pics without Aishwarya)

8 मार्च को दुनियाभर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का जश्न मनाया गया और नारी शक्ति को सलाम किया गया. इस बेहद ही खास मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से देश भर की महिलाओं को शुभकामनाएं दी. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी महिला दिवस पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की. जिसमें जया बच्चन, बेटी श्वेता नंदा बच्चन, नातिन नव्या नवेली और पोती आराध्या बच्चन नज़र आई लेकिन इस तस्वीर में कहीं भी ऐश्वर्या राय दिखाई नहीं दीं.

ऐश्वर्या राय बच्चन को तस्वीरों से नदारद देख उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर सवालों की झड़ी लगा दी. एक फीमेल फैन ने कमेंट बॉक्स में बिग बी से सवाल करते हुए लिखा कि क्या आप अपनी बहू को बेटी नहीं मानते हैं?  महिला दिवस के मौके पर आपने सबकी तस्वीर शेयर की, लेकिन बहू ऐश्वर्या को छोड़ दिया. ये सही बात नहीं है सर जी.

वहीं एक यूज़र ने लिखा है कि मैं आपसे गुज़ारिश करता हूं कि ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर के साथ एक बार फिर से फोटो ट्वीट करें, वो सिर्फ आपकी बहू ही नहीं बल्कि आपकी बेटी भी है, धन्यवाद.

यह भी पढ़ें:धड़क की शूटिंग पर लौटीं जाह्नवी, साड़ी में लग रही हैं बिल्कुल मां श्रीदेवी जैसी !