झूठ बोलने में अव्वल हैं अमिताभ ब...

झूठ बोलने में अव्वल हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, नानी जया बच्चन ने ऐसे खोली थी पोल (Amitabh Bachchan’s granddaughter Navya Naveli is the top in telling lies, Nani Jaya Bachchan exposed Her like This)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक्टिंग की दुनिया से दूर रहकर बिज़नेस में अपना करियर चुना है. वो बेहद कम उम्र में बिज़नेस वुमन बन चुकी हैं, बिज़नेस पर फोकस करने के अलावा नव्या अपने पॉडकास्ट ‘व्हट दे हेल नव्या’ को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. नव्या के इस पॉडकास्ट के ज़रिए फैन्स बच्चन परिवार से जुड़े कई अनुसुने किस्से जान पा रहे हैं. नव्या के साथ उनकी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन की भी ये पॉडकास्ट करती हैं. इसी दौरान श्वेता और जया बच्चन ने नव्या नवेली की पोल खोलते हुए बताया कि वो झूठ बोलने में अव्वल हैं और खुद नानी जया ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘व्हाट द हेल नव्या’ के तीसरे एपिसोड में श्वेता बच्चन और जया बच्चन ने नव्या नवेली से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि वो बहुत झूठ बोलती हैं, लेकिन नव्या झूठ बोलने में इतनी कच्ची हैं कि हर बार वो रंगे हाथों पकड़ी जाती हैं. जया बच्चन ने बताया कि उन्होंने कई बार नव्या को झूठ बोलने के बाद पकड़ा है. यह भी पढ़ें: नातिन नव्या नवेली के साथ स्पॉट हुईं जया बच्चन फिर भड़कीं पैपराज़ी पर, बोलीं- चाहती हूं आप गिरो, यूज़र्स बोले- बीमार मानसिकता, नातिन को क्या सिखाएगी, अमितजी कैसे झेलते हैं पता नहीं… (‘I Hope You Double And Fall’ Says Jaya Bachchan To Paparazzi, Netizens React)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नानी जया बच्चन ने बताया था कि कुछ साल पहले क्रिसमस पार्टी के लिए नव्या नवेली और उनके भाई अगस्त्य बाहर गए थे, लेकिन दोनों बच्चों की घर वापसी के लिए परिवार ने समय निर्धारित किया था, जिसके हिसाब से उन्हें वापस घर लौटना था. हालांकि टाइम होने के बावजूद जब दोनों घर नहीं लौटे तो श्वेता बच्चन ने नव्या को कॉल किया और पूछा कि घर पहुंचने में कितना समय लगेगा?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता ने बताया कि उनके यह पूछने पर नव्या ने जवाब दिया कि हम लोग आ गए हैं और घर के पास वॉक कर रहे हैं. श्वेता की मानें तो उस दौरान वो घर नहीं लौटे थे और पार्टी में ही मौजूद थे, बेटी की बात सुनकर श्वेता ने नव्या को डांटते हुए कहा था कि तुम्हें क्या लगता है कि मां स्टुपिड हैं? उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि तुम झूठ बोल रही हो.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नव्या से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए जया बच्चन ने कहा कि एक बार नव्या घर से बाहर गई थी. जया की मानें तो जब तक बच्चे घर नहीं आ जाते हैं, तब तक उन्हें नींद नहीं आती है. ऐसे में वो नव्या का इंतज़ार करते हुए जाग रही थीं, काफी अंधेरा हो चुका था, लेकिन नव्या घर नहीं पहुंची थीं. यह भी पढ़ें: श्वेता बच्चन ने माता-पिता को लेकर किए कई चौंकाने वाले खुलासे, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान (Shweta Bachchan Made Many Shocking Revelations About Her Parents, You Will Also be Surprised to Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जब उन्होंने नव्या को कॉल किया और पूछा कि वो कहां हैं, तो नातिन नव्या ने जवाब देते हुए कहा कि वो अपने कमरे में हैं और काफी देर पहले ही घर वापस आ चुकी हैं. नव्या की बात सुनने के बाद जया बच्चन उनके कमरे में जाती हैं तो देखती हैं कि नव्या तो वहां है ही नहीं. कमरा चेक करने के कुछ ही देर बाद जया नव्या को घर में आते हुए देख लेती हैं और इस तरह से नव्या का झूठ पकड़ा जाता है.

×