अमृता राव के लाड़ले हुए 9 महीने ...

अमृता राव के लाड़ले हुए 9 महीने के, एक्ट्रेस ने पति और बेटे के साथ शेयर की खूबसूरत फैमिली फोटो (Amrita Rao’s Shares Beautiful Family Photo With Husband And Her 9-Month-Old Son)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की हीरोइन अमृता राव इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. शाहिद के साथ ‘इश्क-विश्क’ और ‘विवाह’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में नज़र आ चुकीं अमृता राव काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. भले ही उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो, लेकिन वो अपनी फैमिली लाइफ को कितना ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं, इसकी झलकियां वो समय-समय पर अपने फैन्स के साथ शेयर ज़रूर करती हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपने लाड़ले वीर के 9 महीने पूरे होने पर पति और बेटे के साथ एक खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर की है.

Amrita Rao's Family Photo
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेटे वीर के 9 महीने पूरे होने पर फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि पापा आरजे अनमोल अपने बेटे वीर को हवा में उछालते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि पापा को ऐसा करते देख उनका बेटा उन्हें घूरकर देखने लगता है. बेटे और पापा के बीच की इस मस्ती को देखकर अमृता के चेहरे की मुस्कान देखते ही बन रही है. इस दौरान अमृता नो मेकअप लुक में व्हाइट कलर के सलवार सूट में नज़र आ रही हैं. यह भी पढ़ें: बेटे वीर को नहलाने से लेकर उनके डायपर्स तक बदलते हैं पापा आरजे अनमोल, अमृता राव ने शेयर किया ये खास वीडियो (RJ Anmol is Doing Daddy’s Duty From Bathing to Changing the Diaper of His Son Veer, Amrita Rao Shares This Special Video)

Amrita Rao's Family Photo
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बेटे वीर और पति आरजे अनमोल के साथ अपनी फैमिली फोटो को शेयर करते हुए अमृता ने कैप्शन लिखा है- ‘दोस्ती हवा में है. हमारे प्यारे से नन्हे दोस्त आप 9 महीने के हो गए हैं. पहले आप 9 महीने तक मेरे भीतर थे और अब 9 महीने आपने हमारी बाहों में पूरे कर लिए हैं. हमारी दोस्ती के 18 महीनों में आपने मुझे और अनमोल को बहुत कुछ सिखाया है.’

अमृता ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है- ‘मेरे लिए सबसे संतोषजनक वक्त तब होता है, जब मैं तुम्हारे के लिए खाना बनाती हूं और तुम खाने की प्लेट पूरी साफ कर देते हो और फिर आराम से सो जाते हो. यह देखकर मुझे ऐसा लगता है जैसे मैंने कोई ओलिंपिक मेडल जीत लिया हो. हालांकि थोड़ी सी आज़ादी की सांस लेने के लिए हम तुम्हारे सोने का इंतज़ार करते हैं, लेकिन तुम जब सोकर जागते हो तो तुम्हे देखने की खुशी दोगुनी हो जाती है.’

Amrita Rao's Family Photo
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अमृता और अनमोल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों ने साल 2016 में शादी की थी. हालांकि शादी से पहले करीब 7 साल तक कपल ने एक-दूसरे को डेट किया था. अमृता और अनमोल ने शादी भी गुपचुप तरीके से की थी और शादी के कुछ समय बाद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स को दी थी. शादी के बाद 1 नवंबर 2020 को कपल ने बेबी बॉय का वेलकम किया और उसका नाम वीर रखा. बेटे के जन्म के बाद से कपल किसी न किसी खास मौके पर अपने बेटे की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं.

Amrita Rao's Family Photo
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अमृता के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने शाहिद कपूर के साथ ‘इश्क विश्क’ और ‘विवाह’ जैसी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा उन्हें ‘मैं हूं ना’, ‘जॉली एलएलबी’, ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’, ‘मस्ती’, ‘प्यारे मोहन’ जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है. पर्दे पर भले ही अमृता ने कई एक्टर्स के साथ रोमांस किया हो, लेकिन शाहिद कपूर के साथ उनकी केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया. यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस अमृता राव के पति आरजे अनमोल ने शेयर की बेटे वीर की क्यूट तस्वीर (Actress Amrita Rao’s Husband RJ Anmol Shares An Adorable Photo of Their Son Veer)

Amrita Rao WIth Her Husband
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अमृता की खासियत यह भी है कि उन्होंने कभी भी स्क्रीन पर बोल्डनेस नहीं दिखाई, क्योंकि उन्हें बोल्ड सीन्स करना बिल्कुल भी पसंद नहीं था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें ज्यादा ऑफर्स बोल्ड सीन्स वाली फिल्मों के ही मिलते थे, जबकि उन्हें बोल्डनेस दिखाना पसंद नहीं, इसलिए उन्होंने फिलहाल फिल्मों से दूरी बना ली है.

×