बेटे वीर को नहलाने से लेकर ...

बेटे वीर को नहलाने से लेकर उनके डायपर्स तक बदलते हैं पापा आरजे अनमोल, अमृता राव ने शेयर किया ये खास वीडियो (RJ Anmol is Doing Daddy’s Duty From Bathing to Changing the Diaper of His Son Veer, Amrita Rao Shares This Special Video)

बच्चे के जन्म के साथ जब कपल माता-पिता बनते हैं तो उनकी ज़िम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं. एक महिला अपनी प्रेग्नेंसी से बच्चे के जन्म तक बहुत सारे कष्ट उठाती है, जबकि एक पुरुष भी पिता बनने के बाद अपनी ज़िम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभाने की हर मुमकिन कोशिश करता है. इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल भी माता-पिता होने की हर ज़िम्मेदारी अच्छी तरह से निभा रहे हैं. दोनों अपने नन्हे बेटे वीर के साथ हर लम्हे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस बीच अमृता राव ने एक बहुत ही स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेटे वीर को नहलाने से लेकर उनके डायपर्स बदलने तक का काम करते दिख रहे हैं पापा आरजे अनमोल.

Amrita Rao
Photo Credit: Instagram

जी हां, अमृता राव ने हाल ही में जो वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, उसमें पापा आरजे अनमोल अपने बेटे वीर को नहलाने से लेकर उनके डायपर्स बदलने तक का सारा काम खुद ही करते दिख रहे हैं. वीडियो के साथ अमृता ने कैप्शन लिखा है- ‘वीर के चारों ओर. आप कभी नहीं कहते हैं जल्दी मत करो. बिन पापा के हाथ के मां का हाथ कुछ भी नहीं है. आरजे अनमोल मैं आप पर नाज़ करती हूं.’ यह भी पढ़ें: अमृता राव और आरजे अनमोल ने 4 महीने बाद की बेटे वीर की पहली तस्वीर शेयर, तो लोग हुए उनकी क्यूट स्माइल के दीवाने! (Adorable And Super Cute: Amrita Rao & RJ Anmol Shares First Picture Of Their Son Veer)

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरजे अनमोल गाना सुनते हुए नज़र आ रहे हैं, तभी उनके बेटे की रोने की आवाज़ आती है और वो फौरन भागकर अपने बेटे वीर के पास पहुंचते हैं. इसके बाद वो बेटे की मालिश करते हैं, उसे नहलाते हैं, डायपर्स पहनाते हैं और आखिर में उन्हें सुलाते हुए दिखाई देते हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और यह तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Amrita Rao Family Pic
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि अमृता राव और आरजे अनमोल पिछले साल यानी 1 नवंबर 2020 को पैरेंट्स बने थे. हालांकि जन्म के बाद कपल ने बेटे का चेहरा फैन्स को नहीं दिखाया. बेटे वीर के जन्म के करीब 4 महीने बाद आरजे अनमोल ने 18 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने पहली बार अपने बेटे की झलक दिखाई. तस्वीर में आरजे अनमोल और पत्नी अमृता अपने बेटे वीर के साथ बेड पर लेटे हुए नज़र आ रहे हैं. दोनों अपने बेटे को प्यार से निहारते हुए दिखाई दिखाई दे रहे हैं और तीनों के चेहरे की मुस्कान उनकी खुशी को बयां कर रही है.

Amrita Rao Family Pic
Photo Credit: Instagram

दरअसल, कुछ समय पहले अमृता राव ने अपने मातृत्व के अनुभव को शेयर करते हुए कहा था कि अनमोल और वो देशभक्त हैं, इसलिए बेटे के लिए वीर नाम दोनों की पहली पसंद थी और दोनों ने अपने बेटे का नाम वीर रखा. बेटे की परवरिश को लेकर एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने काम के साथ वीर के शेड्यूल को अच्छी तरह से मैनेज करती हैं. यह भी पढ़ें: अमृता राव अपने बेटे की खुद करती हैं देखभाल, दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह नहीं छोड़तीं नैनी के भरोसे (Amrita Rao, Takes Care of Her Son Herself, She Has Not Hired Nanny For Baby Like Other Actresses)

Amrita Rao
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि अमृता और अनमोल ने एक दूसरे को करीब सात साल तक डेट किया था, फिर उन्होंने अपने रिश्ते को एक स्टेप आगे ले जाने का फैसला करते हुए साल 2016 में शादी कर ली. अमृता के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने ‘इश्क विश्क’ से लेकर ‘विवाह’ तक कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान फिल्म ‘विवाह’ से मिली. इस फिल्म में अमृता-शाहिद की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और अमृता ने अपनी दमदार भूमिका से दर्शकों का दिल जीत लिया.