आनंद आहूजा ने बेहद ख़ास अंदाज़ में किया पत्नी सोनम को बर्थडे विश (Anand Ahuja wished Sonam kapoor on her birthday in a Special way)

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज यानी 9 जून को 33 साल की हो गई हैं. साल 2007 में फिल्म ‘सांवरियां’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करनेवाली सोनम कपूर का शादी के बाद यह पहला बर्थडे है. हालांकि कुछ दिनों पहले ही सोनम ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के प्लान को शेयर करते हुए कहा था कि वो अपना बर्थडे पति आनंद आहूजा और दोस्तों के साथ लंदन में सेलिब्रेट करेंगी.

शादी के बाद सोनम के इस पहले बर्थडे पर पति आनंद आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम की एक तस्वीर शेयर करते हुए बेहद ही ख़ास अंदाज़ में बर्थडे विश किया है. बता दें कि सोनम और आनंद की पहली मुलाकात साल 2014 में एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए हुई थी. कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल 8 मई को दोनों ने शादी कर ली.

बता दें कि सोनम कपूर इस बार अपना बर्थडे ग्रैंड तरीक़े से नहीं बल्कि एक छोटे से प्राइवेट गेटटूगेदर का आयोजन करके सेलिब्रेट करनेवाली हैं. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान और रिया कपूर भी लंदन पहुंचे हैं. बर्थडे से पहले ये सभी एक साथ लंदन के एक रेस्टॉरेंट में एन्जॉय करते नज़र आए.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: देखें बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन सोनम कपूर की 20 ग्लैमरस तस्वीरें