आनंद आहूजा को अपना दामाद नहीं मानते अनिल कपूर, जानें क्यों? (Anil Kapoor Does not consider Anand Ahuja as his Son-in-law)

अपनी लाड़ली बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शादी बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से कराने के बाद अनिल कपूर (Anil Kapoor) ससुर बन गए हैं, बावजूद इसके वो अपनी बेटी के पति आनंद आहूजा को अपना दामाद नहीं मानते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आख़िर क्यों अनिल आनंद आहूजा को अपना दामाद नहीं मानते? तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके पीछे की असली वजह.

दरअसल, अपने दामाद को लेकर अनिल कपूर की सोच थोड़ी अलग है. उनका मानना है कि भले ही आनंद उनके दामाद हैं, लेकिन वो उन्हें अपना दामाद नहीं, बल्कि दोस्त मानते हैं. अनिल का कहना है कि उन्होंने शुरुआत में ही साफ़ कर दिया था कि वो आनंद के दोस्त हैं, ससुर नहीं. उनका मानना है कि आनंद शादी से पहले ही उनके परिवार का हिस्सा बन चुके थे, इसलिए वो उनके दोस्त पहले हैं और रिश्तेदार बाद में.

बता दें कि ईद के मौके पर अनिल कपूर और सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हुई है, जिसमें अनिल की एक्टिंग की काफ़ी सराहना भी की गई है. इसके बाद अब वो ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ‘फन्ने खां’ में नज़र आएंगे.

यह भी पढ़ें: अपनी पत्नी सुनीता को इस एक्ट्रेस के नाम से पुकारते थे अनिल कपूर