बेटे आरव पर प्यार लुटाती दिखीं अ...

बेटे आरव पर प्यार लुटाती दिखीं अनीता हसनंदानी, फैन्स के साथ शेयर किया ये क्यूट वीडियो (Anita Hassanandani Showers Her Love on Son Aaravv, Actress Shares Cute Video With Fans)

इस दुनिया में मातृत्व के एहसास से बढ़कर कोई एहसास नहीं है और मां बनकर हर महिला अपने आप को दुनिया की सबसे खुशकिस्मत महिला मानती हैं. साल 2021 उन सेलिब्रिटी कपल्स के लिए खुशियों की सौगाल लेकर आया है, जिनके घर में हाल ही में किलकारियां गूंजी हैं. इन सेलिब्रिटीज़ में ‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी भी शामिल हैं, जिनके घर कुछ समय पहले ही बेटे का जन्म हुआ है. बेटे के जन्म के बाद से अनीता और रोहित माता-पिता की ज़िम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभा रहे हैं. अपने नन्हे राजकुमार की तस्वीरों और वीडियो को भी यह कपल अपने फैन्स के साथ शेयर करता है. अनीता ने हाल ही में बेटे आरव के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है.

Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram

अनीता हसनंदानी इन दिनों मदरहूड को एन्जॉय कर रही हैं और अपना ज्यादा से ज्यादा समय बेटे आरव के साथ बिता रही हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे आरव के साथ एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने लाड़ले पर प्यार लुटाती दिख रही हैं. वीडियो में अनीता अपने बेटे के साथ खेलती हुई नज़र आ रही हैं, इस दौरान उन्हें बेटे पर इतना प्यार आ रहा है कि वो उनके गालों पर किस की बौछार भी कर रही हैं. आरव भी अपनी मॉमी के साथ शरारत करते दिख रहे हैं.

Anita Hassanandani
Photo Credit: Instagram

इस वीडियो के साथ अनीता ने कैप्शन लिखा है- ‘ब्रैंड न्यू मॉमी अपने सन्नी बॉय से आंखे नहीं हटा सकती हैं. आरव के साथ अनीता हसनंदानी.’ इस क्यूट वीडियो ने तमाम सोशल मीडिया फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. अनीता के फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. मां-बेटे की यह क्यूट जोड़ी फैन्स का दिल जीत रही है. यह भी पढ़ें: अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने दिखाई बेटे आरव की पहली झलक, शेयर किया फनी विडियो (Anita Hassanandani And Rohit Reddy Reveal Baby Aaraav’s face, Share Hillarious Video)

वहीं अनीता और पति रोहित रेड्डी ने अपने बेटे आरव के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जिसमें बेबी आरव रेड्डी लाइट ब्लू कलर की शर्ट में बेड पर लेटकर अंगड़ाई लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान नन्हे आरव कैमरे की तरफ देखते हुए भी नज़र आए. इस वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि यह वीडियो सुबह के वक्त आरव की नींद खुलने के बाद बनाया गया है. इस वीडियो में आरव बिल्कुल अपने पिता रोहित रेड्डी की तरह दिख रहे हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- ‘ये सुबह काफी आलस से भरी होती है.’

आपको बता दें कि आरव रेड्डी का नाम भी टीवी इंडस्ट्री के उन छोटे स्टार किड्स में शामिल हो गया है, जिनके इंस्टाग्राम पर अकाउंट बने हुए हैं. अनीता और रोहित ने बेटे आरव के नाम का इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है, जिसके 43 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर्स भी हो गए हैं. आरव के इंस्टाग्राम पर मां अनीता और पिता रोहित बेटे की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

बेबी आरव अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की पहली संतान हैं. शादी के करीब 7 साल बाद कपल के घर 9 फरवरी 2021 को किलकारी गूंजी. इसी दिन अनीता और रोहित ने अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया. गौरतलब है कि अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने साल 2013 में शादी की थी. शुरुआत में जब अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स से शेयर की थी, तब से लेकर बेबी के जन्म होने तक एक्ट्रेस ने लगातार अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड के एक्सपीरियंस को फैन्स के साथ शेयर किया और अब बेबी आरव के साथ वो लगातार क्यूट फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

×