बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद लगातार ...

बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद लगातार ट्रोल हो रही अंकिता लोखंडे ने दिया लोगों को जवाब, कहा- कुछ बातों का जवाब सिर्फ़ खामोशी होती है… (Ankita Lokhande Gives A Classy Reply To Trolls Who Criticized Her For Celebrating Her Birthday)

अंकिता ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया. उनकी बर्थ डे पार्टी भी काफ़ी धूमधाम से मनाई गई, जिसमें उनका बॉय फ़्रेंड और बाक़ी टेलिविज़न के स्टार्स व दोस्त मौजूद थे. पर लोगों को उनका इस तरह जन्मदिन में ख़ुशियाँ मनाना रास नहीं आया. पहले तो लोगों को लगा कि सुशांत की मौत के बाद ये पार्टी क्यों कर रही है, दूसरे उनकी जन्मदिन पार्टी में वो एक शख़्स को देख आग बबूला हो गाए. ये बंदा था संदीप सिंह जिसे सुशांत केस में संदिग्ध भी माना जा रहा था.

Ankita Lokhande

बस फिर क्या था, लोग अंकिता को ट्रोल करने लगे कि यही है तुम्हारा असली चेहरा… कुछ ने कहा सुशांत की मौत को सेलिब्रेट करने का शुक्रिया, कम से कम तुम्हारी असलियत तो दिखाई दी…

Ankita Lokhande

इसके बाद अंकिता ने पीले रंग की साड़ी में कुछ पिक्स और विडीओ शेयर कर लिखा- कुछ बातों का जवाब सिर्फ़ खामोशी होती है और यक़ीन मानो यह बहुत खूबसूरत जवाब होता है ♥️

अंकिता ने ज़ी रिश्ते अवॉर्ड का लुक शेयर किया है जिसमें वो पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वो सुशांत को भी ट्रिब्यूट देंगी, लेकिन कुछ लोग उनके इस खामोशी वाले जवाब की तारीफ़ कर रहे हैं तो कुछ इस पर भी इन्हें ट्रोल करते नज़र आए.

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande

कुछ लोग अंकिता के इस साड़ी लुक को बहुत प्यार दे रहे हैं, वो वाक़ई खूबसूरत लग रही हैं…

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande
Ankita Lokhande
Ankita Lokhande

यह भी पढ़ें: लिसा रे को लगी चोट; कहा,’बच्चे हैं सेहत के लिए हानिकारक’ (Lisa injured her Leg; says, ‘Kids are injurious to your health’)

×