Zee Rishtey Awards 2020: अं...

Zee Rishtey Awards 2020: अंकिता लोखंडे का सुशांत सिंह राजपूत को स्पेशल ट्रिब्यूट, एक्टर के फैन्स के लिए दिया स्पेशल मैसेज (Ankita Lokhande Pays Tribute to Sushant Singh Rajput and Gives Special Message to Late Actor’s Fans)

कहते हैं कि इंसान अपना पहला प्यार कभी नहीं भूलता, फिर चाहे वो साथ हो या फिर हमेशा के लिए दूर ही क्यों न हो गया हो? कुछ ऐसा ही हाल है एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का. जी हां, भले ही सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गईं, लेकिन सुशांत के इस दुनिया से जाने के बाद एक दिन भी ऐसा नहीं गुज़रा जब अंकिता ने उन्हें याद न किया हो. सुशांत सिंह राजपूत के अचानक इस दुनिया से चले जाने का जितना दुख उनके परिवार और फैन्स को हुआ, उतना ही बड़ा झटका यह अंकिता के लिए भी था.

सुशांत के निधन को कई महीने बीत चुके हैं, लेकिन अंकिता उन्हें अक्सर याद करती हैं और ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स में भी अंकिता ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया है. इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के फैन्स को स्पेशल मैसेज भी दिया है.

Ankita Lokhande and Sushant Singh

एक्ट्रेस ने अपनी परफॉर्मेंस से पहले सुशांत के फैन्स के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया. उन्होंने सुशांत के फैन्स से ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स देखने की अपील करते हुए कहा कि ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स ज़रूर देखिए, क्योंकि इस बार कुछ ख़ास है जो आप सबके लिए है. सारे जितने भी फैन्स हैं सुशांत के, उनके लिए है. मैं जानती हूं सुशांत से बहुत लोग प्यार करते हैं. बस आज उनके लिए एक छोटी सी कोशिश है मेरी तरफ से. प्लीज़ इसे देखिए और ढ़ेर सारा प्यार दीजिए. यहां देखें एक्ट्रेस का सुशांत के फैन्स के लिए खास मैसेज.

Ankita Lokhande

इस महीने की शुरुआत में अंकिता ने सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने डांस प्रैक्टिस की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उन्होंने एक एक वीडियो पोस्ट किया था और बताया था कि यह उनके लिए कितना कठिन था. इस डांस रिहर्सल वीडियो को शेयर कर उन्होंने बताया था कि वह सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी. यहां देखें डांस रिहर्सल का वीडियो

Ankita Lokhande and Sushant Singh

अंकिता का कहना है कि जब उन्हें सुशांत की मौत की ख़बर मिली तो वह यह नहीं समझ पा रही थीं कि उन्हें क्या करना है? अगले दिन सुशांत का अंतिम संस्कार था और मैं वहां नहीं गई, क्योंकि मैं अगर सुशांत को उस अवस्था में देखती तो मैं शायद ख़ुद को संभाल नहीं पाती और उस दु:खद क्षण को मैं कभी नहीं भूला पाऊंगी, इसलिए मैंने अंतिम संस्कार में नहीं जाने का फ़ैसला किया. बता दें कि सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद अकिंता उनके परिवार वालों से मिली थीं. यह भी पढ़ें: Zee Rishtey Awards 2020: अंकिता लोखंडे, श्रद्धा आर्या, शब्बीर अहलूवालिया, श्रीति झा, चेतन हंसराज सहित रेड कार्पेट पर कुछ यूं चमके टीवी के ये सितारे (From Ankita Lokhande, Shraddha Arya, Shabbir Ahluwalia, Sriti Jha To Chetan Hansraj- TV stars Walk Over The Red Carpet)

Ankita Lokhande

दरअसल, अंकिता और सुशांत ज़ी टीवी के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. दोनों के बीच इस शो के दौरान प्यार परवान चढ़ा, फिर दोनों कई सालों तक लिव-इन रिलेशन में भी रहे, लेकिन अचानक इस कपल का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद भी अंकिता काफी समय तक खुद को इस दर्द से उबार नहीं पाई थीं. हालांकि दोनों के ब्रेकअप की असल वजह क्या थी, इसका पता आज तक नहीं चल पाया है.

Sushant Singh

ब्रेकअप के काफी समय बाद अंकिता की ज़िंदगी में विक्की जैन आए. फिलहाल, अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके साथ अपनी फोटोज़ व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. दरअसल, सुशांत की मौत के बाद इस सदमें से उबरने में विक्की जैन ने ही उनकी मदद की है. इसके साथ ही विक्की को भी क्रिटिसिज़्म का शिकार होना पड़ा.

Ankita Lokhande

कुछ दिन पहले अंकिता ने विक्की जैन के लिए एक खास पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने विक्की से माफी मांगते हुए लिखा था- तुम्हारे लिए अपनी फीलिंग्स को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है. मैं भगवान की शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी ज़िंदगी में एक दोस्त, एक पार्टनर और एक सोलमेट की तरह भेजा.

Ankita Lokhande

अंकिता ने आगे लिखा था कि शुक्रिया मेरी हर परेशानी को अपना समझने के लिए. मुझे जब तुम्हारी ज़रूरत पड़ी तब तुमने मेरी मदद की. मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए थैंक यू. मेरी वजह से तुम्हे बहुत क्रिटिसिज़्म का सामना करना पड़ा, इसके लिए मुझे माफ़ कर देना. हमारी बॉन्डिंग शानदार है. आई लव यू. यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे, जेनिफर विंगेट समेत गुस्से में सरेआम तमाचा जड़ चुकी हैं टीवी की ये 6 हसीनाएं (From Jennifer Winget to Ankita Lokhande, 6 TV actresses who slapped their partner in public)

Ankita Lokhande

बहरहाल, अंकिता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने कंगना रनौत की फ़िल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में अंकिता मे झलकारी बाई का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. इसके बाद अंकिता फ़िल्म ‘बागी-3’ में नज़र आई थीं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर जैसे स्टार्स थे.

Ankita Lokhande

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में हुआ था. सुशांत की मौत की परिस्थितियों को देखकर मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या माना था, लेकिन पिता केके सिंह ने असहमति जताते हुए पटना में केस दर्ज कराया, जिसके बाद इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. फिर सीबीआई को इस केस का ज़िम्मा सौंपा गया. सुशांत सिंह की मौत को छह महीने होने वाले हैं और उनके फैन्स व परिवार वाले इस मामले में इंसाफ का इंतज़ार कर रहे हैं.