अंकिता लोखंडे ने खोला राज़,...

अंकिता लोखंडे ने खोला राज़, क्यों आज तक सुशांत सिंह राजपूत के लिए RIP नहीं लिख पाई, कहा- सुशांत की मौत के बाद पोस्ट न डालने पर भी लोगों ने बहुत बुरा-भला कहा, लेकिन… (Ankita Lokhande Says She Had No Guts To Write RIP For Sushant Singh Rajput)

अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने दिल में छिपे वो राज़ और वो दर्द बयां कर रही हैं जो अब तक उन्होंने किसी से शेयर नहीं किए थे और जिसके चलते वो हमेशा लोगों के निशाने पर भी रहती थीं. हाल ही में अंकिता ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अपने और सुशांत के ब्रेकअप की वजह बताई थी कि किस तरह सुशांत ने अपने करियर को प्यार के आगे चुना और अंकिता सुशांत के इंतज़ार में ढाई साल तक तड़पती रहीं. आत्महत्या तक के ख़याल उन्हें आए और करियर पर भी बुरा असर पड़ा.
अंकिता ने अब ये भी साफ़ किया कि क्यों आख़िर सुशांत की मौत कि बाद उन्होंने उसी दिन पोस्ट शेयर नहीं की और इसके लिए लोगों ने उन्हें काफ़ी बुरा-भला भी कहा.

Ankita Lokhande
Photo Credit: Instagram

अंकिता ने कहा वो आज भी सुशांत की तस्वीर पोस्ट करते समय rip नहीं लिखा पातीं, उनकी आत्मा को शांति मिले ये लिखने की हिम्मत वो नहीं किया पातीं. अंकिता ने बताया कि सुशांत की मौत की खबर ने इस कदर तोड़ दिया था कि मैं खुद को सम्भाल नहीं पाई, कोई अपना चला गया तो क्या मैं फोटो शेयर करूं? उसी दिन तस्वीर या पोस्ट ना डालने पर लोगों ने मुझे जज करना शुरू कर दिया. किसी को यक़ीन नहीं होगा और शायद लोगों को पता भी ना हो कि मैंने आज तक सुशांत की किसी भी तस्वीर पर rip नहीं लिखा.

Ankita Lokhande and Sushant
Photo Credit: Instagram

मुझे तो आज भी लगता है कि मैं सुशांत से बातें कर सकती हूं, मैं उसे महसूस कर सकती हूं तो कैसे लिख दूं उसकी आत्मा को शांति मिले. मैं जब लोगों को सुशांत के लिए रोते देखती हूं तो मैं कहती हूं कि देखो लोग तुम्हें कितना प्यार करते हैं. मैं जानती हूं सुशांत के परिवार ने बहुत कुछ सहा, मैं उनके दर्द को महसूस कर सकती हूं. मैंने खुद को सम्भाल लिया है लेकिन लोग मुझे आज भी जज करते हैं… वो मुझे ब्रेकअप के लिए भी ज़िम्मेदार ठहराते हैं, मेरी भावनाओं को झूठ बताते हैं. सुशांत की मौत की खबर से मैं इतनी सदमे में थी, बुरी तरह रो रही थी तो ऐसे में भला सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती? क्या कोई भी ऐसा करता है या के सकता है? और मैं तो आज भी rip लिखने की हिम्मत नहीं जुटा सकती फिर चाहे जिसको जो सोचना हो सोचे!

Sushant Singh
Photo Credit: Instagram

जैसाकि सभी जानते हैं कि सुशांत और अंकिता ने पवित्र रिश्ता शो से लोगों के दिल में ही नहि बल्कि एक-दूसरे के दिल में भी अपनी जगह बना ली थी, लगभग सात साल तक साथ रहनेवाला ये आदर्श कपल इस तरह अलग होकर टूट जाएगा किसी ने नहीं सोचा था और फैंस का आज भी यही मानना हाई कि ये मेड फ़ॉर ईच अदर थे और अगर अंकिता सुशांत के साथ होती तो सुशांत के साथ वो ना होता जो हुआ और वो आज भी जीवित होते! लेकिन सच को कौन बदल सकता है? होना वही है जो होनी को मंज़ूर हो!

Photo Courtesy : Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप की असली वजह खुद बताई अंकिता लोखंडे ने, बोलीं- उन्होंने करियर को चुना और आगे बढ़ गए, मैंने ढाई साल किया इंतज़ार, आते थे सुसाइड के ख़्याल! (Ankita Lokhande On Break Up With Sushant Singh Rajput, He Chose His Career & Moved On, I Was Finished)