एक और महिला ने अरमान कोहली के खिलाफ़ FIR दर्ज कराई (Another Girl Filed FIR Against Armaan Kohli)

इसी साल के जून महीने में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट व एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) अपनी लिव-इन गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट की खबरों को लेकर चर्चा में थे. नीरू रंधावा ने उनके खिलाफ़ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था. अब अरमान ने जुड़ा एक ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है. एक और महिला ने अरमान के खिलाफ़ अपनी आवाज़ उठाई है और पुलिस में शिकायत (Police Complaint) दर्ज कराई है. इस महिला का नाम है नादिया अहेली (Nadia Aheli). एक इंटरटेंमेंट साइट में छपी खबर के अनुसार, नादिया ने अरमान के खिलाफ़ FIR दर्ज कराई है. रिपोर्ट के अनुसार नादिया ने बातचीत में बताया कि “मैंने 3 लोगों के खिलाफ़ FIR दर्ज कराई है. अरमान, उसका दोस्त दिलीप राजपूत और उसका नौकर नितिन, क्योंकि अरमान और राजपूत ने मेरे सामने अनुचित मांगें रखी थीं, जिसके कारण मैंने उनके खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई है.”

Armaan Kohli

Armaan Kohli

नादिया आगे बताती हैं, “अरमान और राजपूत ने मुझसे 50 लाख रुपए लिए. अब वो देने से इनकार कर रहे हैं. जब मैंने अपने पैसे की मांग की तो उन्होंने मुझे धमकी दी और फिजिकली हर्ट भी किया.” नादिया ने बताया कि वो अरमान के साथ विदेश दौरे पर भी गई थी. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अरमान से प्यार करती थी. तो उन्होंने कहा कि हम सिर्फ़ दोस्त थे.

Nadia Aheli

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस ऑफिसर ने इस ख़बर की पुष्टि करते हुए बताया कि “FIR दर्ज की गई है. महिला ने आरोप लगाया है कि अरमान ने पैसे ग़लत तरीक़े से लिए हैं और उसके साथ फोन पर अश्लील बातें करते थे.फिलहाल हम मामले की जांच कर रहे हैं और सही समय पर अरमान को बुलाया जाएगा.” आपको बता दें कि अरमान कोहली ने 2013 में आए रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 7’ में भाग लिया था. इस शो में अरमान और तनीषा मुख़र्जी की नजदीकियों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. अरमान ने ‘जानी दुश्मन’ और ‘एलओसी कारगिल’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

ये भी पढ़ेंः शादी के बाद निक और प्रियंका जोधपुर से रवाना, देखें पिक्स (Newlyweds Priyanka Chopra And Nick Jonas Left Jodhpur)