अनुपम खेर ने भतीजी वृंदा खेर की ...

अनुपम खेर ने भतीजी वृंदा खेर की शादी के बाद शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- पराई नहीं हुई, अब उसके दो घर हो गए(Anupam Kher’s Neice Vrinda Kher Ties The Knot, Actor Shares Wedding Pics With Emotional Post)

अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही तस्वीरें और वीडियोज शेयर करके फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ की हर अपडेट देते रहते हैं. कल यानी 26 दिसंबर को अनुपम (Anupam Kher) की भतीजी और एक्ट्रेस वृंदा खेर ने अपने बॉयफ्रेंड निपुन गांधी के संग सात फेरे लिए, जिसकी कुछ तस्वीरें अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, साथ ही एक इमोशनल सा पोस्ट भी शेयर किया है और लिखा है कि हमने वृंदा को सिर्फ दूसरे घर में शिफ्ट किया है.

Anupam Kher

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शादी के बाद की कुछ फैमिली फोटोज़ शेयर की हैं. उसके साथ ही लिखा है, “कल वृन्दा की शादी सम्पन्न हुई. पता ही नहीं चला वो कब बड़ी हो गई. कहा जाता है कि लड़कियां शादी के बाद पराई हो जाती हैं, परंतु हमारा मानना है कि हमने केवल उसका घर शिफ़्ट करवाया है. मुम्बई से दिल्ली. निपुण के घर. अब उसके दो परिवार हैं. दुःख सुख बांटनेवाले बहुत लोग है. ख़ुश रहें. प्यार और आशीर्वाद!” अनुपम खेर के इस पोस्ट को फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं और अनुपम खेर व न्यूली वेड कपल को बधाई और आशीर्वाद दे रहे हैं.

Anupam Kher
Anupam Kher
Anupam Kher

इससे पहले अनुपम खेर ने 25 दिसंबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम पेज पर भतीजी वृंदा खेर की सगाई सेरेमनी की फोटोज और वीडियोज भी शेयर किए थे और बताया था कि प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है. सगाई की तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा था, “और जश्न शुरू !! जय हो!!”

Anupam Kher
Anupam Kher

बता दें कि अनुपम खेर अपनी फैमिली के बहुत करीब हैं. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. खासकर अपनी मां व भाई के साथ फोटोज व वीडियोज वो हमेशा शेयर करते रहते हैं. जहां तक वृंदा खेर की बात है तो वो अनुपम के भाई राजू खेर की बेटी हैं, जो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक फैशन और ब्यूटी ब्लॉगर भी हैं, वहीं, उनके हस्बैंड निपुन एक वेडिंग प्लानर हैं. दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे और अब जाकर उन्होंने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांधा.

Anupam Kher

काम की बात करें तो अनुपम बहुत जल्द फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आने वाले हैं, जो 26 जनवरी को थियेटर में रिलीज़ हो रही है.

×