दूसरी हॉरर फिल्मों से जुदा है अनुष्का की फिल्म ‘परी’ ! (Anushka Sharma’s Pari is different from other Indian Horror movies)

क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अब तक अलग-अलग किरदारों में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन फिल्म ‘परी’ में पहली बार अनुष्का का ख़ौफनाक अंदाज देखने को मिल रहा है. अनुष्का की फिल्म ‘परी’ बाकी हॉरर फिल्मों से काफी जुदा है और काफी समय से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. हर कोई अनुष्का के डरावने अवतार को देखने के लिए इस फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहा था और आखिरकार होली के इस खास मौके पर उनका इंतज़ार खत्म हुआ और ‘परी’ दर्शकों के बीच आ गई है.

Anushka Sharma's Pari is different from other Indian Horror movies

दूसरी हॉरर फिल्मों से है अलग

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ दूसरी हॉरर फिल्मों से बिल्कुल अलग है. इसकी कहानी भी दूसरी हॉरर फिल्मों से काफी जुदा है. बता दें कि इसमें अनुष्का शर्मा परी और रुखसाना का डबल रोल निभा रही हैं. चाहे वो अनुष्का के झील में झांकने से दहशत के मारे मछलियों के तड़पकर मर जाने का दृष्य हो या फिर बालकनी के मुंडेर पर बैठी अनुष्का की आंखों से खून बहने का दृश्य. इस फिल्म का हर एक दृश्य दर्शकों के रौंगटे खड़े कर देने का दम रखता है.

स्टारकास्ट भी है दमदार

प्रोसित रॉय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनुष्का के साथ परमब्रता चटर्जी, रिताबरी चक्रवर्ती और रजत कपूर जैसे बेहतरीन एक्टर्स भी हैं और इन सबने अपने-अपने किरदारों को बेहतर तरीके से निभाया है. बता दें कि परमब्रता चटर्जी विद्या बालन की फिल्म कहानी से फेमस हुए थे.

नहीं है ये परियों की कहानी 

अनुष्का की फिल्म का नाम भले ही ‘परी’ हो लेकिन इसमें परियों की कोई कहानी नहीं हैं क्योंकि इसमें सिर्फ डर और दहशत की रवानी है. अनुष्का की यह फिल्म दहशत और डर को अगले स्तर पर ले जानेवाली साबित होगी. इस फिल्म में कभी अनुष्का जैसा भूत बेड़ियों में कैद नज़र आता है तो कभी बेड़ियों में जकड़ी हुई अनुष्का छोटे बच्चे की दूध की बोतल में खून भरकर पीती हुई दिखाई देती हैं.

अनुष्का के प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म 

बता दें कि ‘परी’ को ‘एनएच 10’ और ‘फिल्लौरी’ से ज्यादा थिएटर्स मिले हैं. यह फिल्म एक सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म है जो अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी तीसरी फिल्म है और अनुष्का शर्मा के भाई भी इस फिल्म के सह निर्माता है. बात करें इस फिल्म के बैकग्राउंड म्यूज़िक की, तो वो भी कमाल का है.

बहरहाल अनुुष्का शर्मा अक्सर फिल्में काफी सोच-समझकर करती हैं. हालांकि इससे पहले वो फिल्लौरी में भूतनी के अवतार में नज़र आ चुकी हैं लेकिन परी अनुष्का की पहली ऐसी हॉरर फिल्म है जिसमें उनका अब तक का सबसे ख़ौफनाक और डरावना अंदाज देखने को मिल रहा है. उम्मीद है कि यह डरावनी परी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी.

यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी को उनकी मां ने दिया ये खास सरप्राइज़ !