क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रक...

क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को है पैरेंट्स बनने की जल्दी? शादी से पहले ही बेबी प्लानिंग में जुटे एक्टर (Are Karan Kundrra and Tejasswi Prakash in a Hurry to Become Parents? Know What Actor Said on Baby Planning)

‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश और एक्टर करण कुंद्रा की लव स्टोरी इसी रियलिटी शो से शुरु हुई थी. शो के खत्म होने बाद अक्सर दोनों को एक-दूसरे के साथ कई मौकों पर स्पॉट किया जाता है और उनकी लव स्टोरी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दोनों की केमेस्ट्री को फैन्स भी काफी पसंद करते हैं, तभी तो वो जल्द से जल्द इस कपल को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. अब कपल की शादी की अटकलों के बीच हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई हैं कि दोनों बेबी प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसे में सवाल उठना लाज़मी है कि क्या शादी से पहले ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को पैरेंट्स बनने की जल्दी हैं. चलिए जानते हैं बेबी प्लानिंग पर एक्टर का क्या कहना है?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि हाल ही में एक्टर करण कुंद्रा ने सिद्धार्थ कनन के इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ से जुड़ी कई चीजों के बारे में चर्चा की है. इंटरव्यू के दौरान करण ने बताया कि उनकी लेडीलव तेजस्वी करीब 25 बच्चों की मां बनना चाहती हैं, जबकि उन्हें सिर्फ एक बेटी ही चाहिए. करण की इस बात को सुनकर तो ऐसा ही लगता है जैसे वो पापा बनने के लिए शादी तक का भी इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. यह भी पढ़ें: बेटी पलक के जन्म से पहले श्वेता तिवारी को सता रहा था इस बात का डर, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Shweta Tiwari was Scared Due to This Thing Before Birth of Her Daughter Palak, You Will Be Stunned to Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में आगे करण ने बताया कि उन्हें यकीन है कि वो एक अच्छे पिता बनेंगे. करण की मानें तो वो अपनी बहन के बच्चों के साथ जिस तरह का अटैचमेंट महसूस करते हैं, वो बहुत खास है. बेटी का पिता बनने की ख्वाहिश रखने वाले करण ने अपनी उत्सुकता ज़ाहिर करते हुए कहा कि मेरी बेटी हो जाए और दो-तीन मर्डर ना हो तो मेरा नाम बदल देना.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हाल ही में करण कुंद्रा अपनी फैमिली के साथ तेजस्वी प्रकाश के घर गए थे, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों की शादी को लेकर फैमिली की मुलाकात हुई है. दोनों परिवारों की मुलाकात के बाद हुआ भी कुछ ऐसा ही और दोनों की लव स्टोरी में सबसे बड़ी खुशी का लम्हा उस वक्त आया जब तेजस्वी और करण की फैमिली ने दोनों के रिश्ते के लिए हामी भर दी. करण के पिता का कहना है कि तेजस्वी अब उनके घर का दिल बन चुकी हैं और हर कोई इस रिश्ते से बेहद खुश है. यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट साइज की वजह से बॉडी शेमिंग झेल चुकी ‘नागिन’ सायंतनी घोष का छलका दर्द, एक महिला ने पूछा था- बहुत सेक्स करती होगी(Sayantani Ghosh opens up about being body shamed for having bigger breasts,a woman asked her ‘You must have a lot of sex’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात ‘बिग बॉस 15’ के दौरान हुई थी, दोनों ही इस रियलिटी शो में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे थे, जहां उन्हें एक-दूसरे के लिए प्यार वाली फीलिंग्स का एहसास हुआ. शो के दौरान ही करण ने तेजस्वी के सामने अपना हाल-ए-दिल बयां कर दिया था और शो खत्म होने के बाद भी दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है. फैन्स दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं, तभी तो उन्होंने प्यार से इस लवबर्ड को ‘तेजरन’ नाम भी दे दिया है.

×