मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशन पर बोले अर्जुन कपूर, जो दिख रहा है, वैसा ही है (Arjun Kapoor FINALLY Breaks Silence on Wedding With Malaika Arora)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों में हैं. वे अक्सर एक साथ देखे जाते हैं. कभी अस्पताल के बाहर तो कभी डिनर डेट (Dinner Date) पर. इसी बीच कुछ महीनों से उनकी शादी (Wedding) की खबरें भी सुनने में आ रही हैं.
 
Arjun Kapoor's Wedding With Malaika Arora
पहले कहा जा रहा था कि यह दोनों अप्रैल में शादी कर सकते हैं लेकिन अब जून में शादी की खबरें आ रही हैं. हालांकि इसे लेकर कोई भी आधिकारिक एलान नहीं किया गया है. इस बीच अर्जुन कपूर ने पहली बार मलाइका को लेकर चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने मलाइका और अपने बारे में खुलकर बात की. साथ ही कहा कि वह उनके लिए बहुत खास हैं.
Arjun Kapoor And Malaika Arora's Wedding
इस इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि क्या वह शादी करने जा रहे हैं? इस पर अर्जुन ने बेबाक अंदाज में कहा,” मैं अभी सिर्फ 33 साल का हूं. मुझे शादी की कोई जल्दी नहीं है. मुझे पता है कि यह शादियों का सीजन है. शादी एक बहुत बड़ा कमिटमेंट है. मैं शादी जरूर करूंगा लेकिन तब, जब मैं इसके लिए तैयार हूं. मेरे मुताबिक मेरी शादी कोई ऐसा मुद्दा नहीं है जिस पर बात करनी चाहिए. अगर मैं शादी करूंगा तो लोगों को पता चल जाएगा.”
Arjun Kapoor And Malaika Arora's Wedding
अर्जुन ने आगे कहा ,”’मेरे पास कुछ छिपाने के लिए नहीं है. जो दुनिया देख रही है वो वैसा ही है. मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है. मैं अपने पास अच्छे लोगों को रखना चाहता हूं और ऐसा है भी.” जब अर्जुन से पूछा गया कि क्या आपके लिए मलाइका स्पेशल हैं तो इस सवाल पर अर्जुन ने कहा,” हां, वो मेरे लिए स्पेशल है. मेरे पास कुछ भी ऐसा नहीं है जो डिस्कस करूं या फिर छिपाऊं. एक प्वाइंट के बाद मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है.”