अरमान मलिक के बर्थडे बैश पर पहुं...

अरमान मलिक के बर्थडे बैश पर पहुंचे इब्राहिम अली खान को सिंगर ने कहा अपकमिंग हीरो, तो हंसकर बोले इब्राहिम- बस हो गया… बस हो गया… फैंस ने बांधे इब्राहिम की तारीफ़ों के पुल (Armaan Malik Birthday Bash: Singer Calls Ibrahim Ali Khan ‘Upcoming Hero’ Ibrahim Reacts ‘Bohot Ho Gaya… Bahot Ho Gaya’)

बॉलीवुड के क्यूट सिंगर (Singer) अरमान मलिक (Armaan Malik) के बर्थडे बैश (birthday bash) में पॉप्युलर स्टार किड इब्राहिम अली (Ibrahim Ali khan) पहुंचे तो बस सारा मीडिया उन्हीं के पीछे लग गया. अरमान और सैफ़ दोनों ही कैज़ुअल लुक में थे और दोनों काफ़ी मस्ती भी करते दिखे. 22 जुलाई की शाम अरमान की जन्मदिन की पार्टी में इब्राहिम न सिर्फ़ पहुंचे बल्कि काफ़ी कूल और लाइट मूड में भी दिखे. उन्होंने अरमान और पैपराज़ी के साथ भी काफ़ी मस्ती-मज़ाक़ किया.

अरमान पैपराज़ी को थैंक्स कह रहे थे आने के लिए और उसके बाद उन्होंने इब्राहिम के साथ पोज़ दिए. इसके बाद पैपराज़ी में सोलो फ़ोटोज़ की डिमांड की तो इब्राहिम ने कहा इसका बर्थडे और मेरा सोलो, तो मीडिया ने कहा उनका सोलो हो चुका, तब अरमान ने कहा इसका सोलो ले लो और इब्राहिम ने अकेले पोज़ दिए और तब अरमान ने इब्राहिम के लिए कहा- अपकमिंग हीरो, इसे सुनते ही इब्राहिम हंसने लगे और कहने लगे बहुत हो गया… इब्राहिम का ये रीऐक्शन काफ़ी वायरल हो रहा है और फ़ैसं उनको देख उनकी तारीफ़ों के पुल बांध रहे हैं.

वहीं अरमान जब पैपराज़ी से बातें करने में बिज़ी थे तब इब्राहिम उनको बार-बार खींचकर अंदर चलने को कह रहे थे. वो कह रहे थे कि चल… चल भाई पर अरमान कहां रुकने वाले थे. अरमान को देख फैंस कहने लगे ये पूरा टल्ली है, पर बर्थडे है तो थोड़ा-बहुत चलता है… अन्य यूज़र ने कहा कि थोड़ा बहुत क्यों ज़्यादा भी चलता है… एक यूज़र ने कहा बॉलीवुड का क्यूटेस्ट सिंगर…

https://www.instagram.com/reel/CgV1LyrKguB/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

वहीं इब्राहिम के कैज़ुअल लुक और हंसी ने सबका दिल जीत लिया. फैंस उनको पापा सैफ़ की कार्बन कॉपी बता रहे हैं तो कई यूज़र्स उनकी हॉटनेस पर फ़िदा हैं. वो कमेंट कर रहे हैं कि यार ये कितना हॉट है…

Photo/Video Courtesy: Instagram/viralbhayani

×