सलमान खान की बहन अर्पिता खा...

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने दिया बेटी को जन्म (Arpita Khan Blessed with a Baby Girl)

हम सभी को जिस खबर का इंतजार था, वो आखिरकार आ गई है. सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने आज सुबह बेटी को जन्म दिया है. आपको बता दें कि अर्पिता ने सी-सेक्शन से इस संतान को जन्म दिया है और यह डेट उन्होंने खुद तय की थी, क्योंकि आज उनके सुपरस्टार भाई सलमान खान का जन्मदिन है. आज सुबह करीब 8 बजे के करीब अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा के साथ मुंबई के हिंदूजा हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, मां और बेटी दोनों ही स्वस्थ हैं और दोनों को देखने के लिए खान-दान के लोग पहुंच चुके हैं. इस खबर की घोषणा आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की और उन्होंने नाम का भी खुलासा किया. आयुष और अर्पिता ने बेटी का नाम आयत शर्मा रखा है.

Arpita Khan

 

बता दें कि ये अर्पिता का सेकेंड बेबी है. इससे पहले उन्हें एक बेटा है. बेटे का नाम है आहिल शर्मा है. सलमान और आहिल की भी बॉन्डिंग बेहद खास है. सलमान अपने भांजे को बहुत प्यार करते हैं. ऐसे कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं जिसमें दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

Arpita Khan

 

आपको याद दिला दें कि सलमान खान ने कल रात अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी, जिसमें अर्पिता के अलावा कैटरीना कैफ, पुल्कित संम्राट, उनकी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा, संगीता बिजलानी जैसे कई सितारे शामिल हुए.  प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सलमान ने प्रशंसकों को क्रिसमस और न्यू ईयर गिफ्ट पहले ही दे दिया है. उनकी फिल्म दबंग रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म में सलमान खान रोमांस और जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर और अरबाज खान हैं. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. साउथ स्टार किच्चा सुदीप फिल्म में विलेन के रोल में हैं.

Arpita Khan

अर्पिता खान घर में अपनी मां सलमा खान और भाई सोहेल खान के सबसे ज्यादा करीब हैं. जब भी अर्पिता को किसी सलाह की जरूरत पड़ती है तो वह अपने पिता सलीम खान के पास जाती हैं. अर्पिता ने लंदन से फैशन और इंटीयर डिजाइनिंग का कोर्स किया है और उसके बाद वो भारत इंटरनेशनल लेवल पर इस बिजनेस को बढ़ाना चाहती हैं. बता दें, अर्पिता ने 2014 में बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हैदराबाद में स्थित फलकनुमा पैलेस में शादी की थी. बता दें, आयुष भी अब बॉलीवुड एंट्री ले चुके हैं. उन्होंने 2018 में फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ेंः  54 साल के हुए सलमान खान, जानें सुल्तान के बारे में ये 10 रोचक बातें (Happy Birthday To Salman Khan)