टीवी की इस मशहूर अभिनेत्री ने अपनी बेटी का फोटो शूट कराया, देखिए पिक्स (Jasveer Kaur Gets A Photo Shoot Done For Her 2-Month-Old Baby, See Pics)

सीआईडी, ससुराल सिमर का और वारिस जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी टीवी की जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री जसवीर कौर (Jasveer Kaur) और उनके पति (Husband) विशाल मदलानी (Vishal Madalani) इन दिनों सातवेे आसमान पर हैं. और उनकी ख़ुशी की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी नन्ही परी है. जी हां, जसवीर कुछ महीने पहले ही मां बनी हैं और दोनों पति-पत्नी जीवन के इन लम्हों का जमकर आनंद उठा रहे हैं..

Jasveer Kaur

Jasveer Kaur

Jasveer Kaur

जसवीर और विशाल  मार्च 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे. लगभग दो सालों तक शादी का आनंद उठाने के बाद जून 2018 में जसवीर ने मुंबई के रहेजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया. जसवीर और उनके पति ने अपनी बेटी का नाम नायरा रखा. यह एक परशियन नाम है, जिसका अर्थ होता है पौधा. बेटी के जन्म के लगभग दो महीने बाद जसवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के पिक्चर्स शेयर किए हैं. जसवीर ने नायरा का फोटो शूट कराया और प्यारे-प्यारे पिक्चर्स डाले, जिसमें उनकी बेटी बहुत प्यारी दिख रही है. आप भी देखिए नायरा का फोटो शूट.

Jasveer Kaur's Baby

Jasveer Kaur's Baby

जसवीर के फैन्स यह जानना चाहते हैं कि वे स्क्रीन पर दोबारा कब नज़र आएंगी. इसका उत्तर देते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वारिस के बाद मैं ब्रेक लेना चाहती थी. हम ऐसी इंडस्ट्री का हिस्सा है, जहां अवसरों की कमी नहीं है. मुझे अभी भी ऑफर्स मिल रहे हैं, लेकिन मैं अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाना चाहती हूं. सबसे अच्छी बात है कि क्रिएटिव करियर में उम्र की कोई सीमा नहीं होती, इसलिए ऐक्टिंग में दोबारा लौटने में मुझे कोई समस्या नहीं होगी. फिलहाल मैं मदरहुड का आनंद उठाना चाहती हूं.

Jasveer Kaur
आपको बता दें कि जसवीर सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव हैं. यहां तक कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी सोशल मीडिया पर अनाउंस करते हुए लिखा था कि मां बनना एक औरत के जीवन का सबसे ख़ास पल होता है. अब भी आत्मा में एक और लेयर जुड़ गई है. मैंने अपनी इस परी का नाम नायरा रखा. ख़ुशी के इस पिटारे को इस दुनिया में लाकर हम बहुत ख़ुश हैं. मदरहुड पर बात करते हुए एक अन्य इंटरव्यू में जसवीर ने कहा  था कि मैं हमेशा ही इस बात पर विश्वास करती रही हूं कि ज़िंदगी ख़ूबसूरत होती है और विशाल से शादी करने के बाद मेरा यह विश्वास और पक्का हो गया.
ये भी पढ़ेंः शाहिद कपूर फिर बने पापा, मीरा राजपूत ने दिया बेटे को जन्म (Baby Boy For Shahid Kapoor And Mira Rajput)