केएल राहुल से पहले इन्हें डेट कर...

केएल राहुल से पहले इन्हें डेट कर रही थीं अथिया शेट्टी, इस वजह से टूट गया था एक्ट्रेस का दिल (Athiya Shetty was Dating This Man Before KL Rahul, Because of This Her Heart Was Broken)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंधकर अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत कर चुके हैं. शादी से पहले करीब चार साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन अथिया की शादी के बाद भी उनके अफेयर की अफवाहें सुर्खियों में बनी हुई हैं. केएल राहुल की दुल्हनियां बनने से पहले या उन्हें डेट करने से पहले उनका नाम इन एक्टर्स के साथ जुड़ा था. हालांकि वो जिन्हें डेट कर रही थीं, उन्होंने कुछ ऐसा किया कि एक्ट्रेस का दिल बुरी तरह से टूट गया था. आइए जानते हैं आखिर अथिया शेट्टी किसे डेट कर रही थीं और उनका दिल क्यों टूटा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शुरुआत में अनुमान लगाया गया था कि वो सूरज पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थीं, फिर पिछले साल ऐसी खबरें आईं  कि फिल्म ‘मुबारकां’ के बाद वो अर्जुन कपूर के साथ कोज़ी हो रही थीं, लेकिन मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस चोरी-छिपे आदित्य भंडारी को डेट कर रही थीं. यह भी पढ़ें: अथिया शेट्टी की शादी की रस्मों के दौरान इमोशनल हो गए थे सुनील शेट्टी, फेरों के समय रुक नहीं रहे थे पापा के आंसू (Suniel Shetty got emotional during wedding rituals of daughter Athiya Shetty, He broke down in tears during fera ceremony)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ऐसा बताया जाता है कि अथिया शेट्टी और आदित्य भंडारी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. कथित तौर पर दोनों ने करीब 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. हालांकि दोनों ने कुछ समय तक अलग रहने का फैसला किया और दूर रहने के बावजूद दोनों के बीच प्यार बरकरार रहा. आपको बता दें कि आदित्य भंडारी डीबीएस बिज़नेस सेंटर की निदेशक वनिता भंडारी के बेटे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दूर रहने के बाद भी दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन धीरे-धीरे दूरियां दोनों के रिश्ते में बढ़ने लगी और आदित्य कथित तौर पर आगे बढ़ गए थे. आदित्य को किसी और में अपना प्यार मिल गया था और जब अथिया को यह पता चला तो उनका दिल बुरी तरह से टूट गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अथिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो और उनकी फैमिली लिंकअप की अफवाहों को गंभीरता से नहीं लेती है. एक्ट्रेस की मानें तो उनके पिता सुनील शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री का सालों से हिस्सा रहे हैं, इसलिए वो समझते हैं कि एक एक्टर होने के नाते लिंकअप जैसी चीजें आती हैं. यह भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने शादी के बाद बेटी-दामाद अथिया और केएल राहुल के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, दोनों को आशीर्वाद देते हुए लिखा- प्यार और विश्वास ही रिश्ते को मज़बूती देते हैं (Suniel Shetty writes heartfelt note for his ‘bachchas’ Athiya Shetty and KL Rahul after wedding, Writes- ‘Sometimes The Right Place Is A Person’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल 23 जनवरी 2023 को अपने पिता सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस में करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं. शादी के बाद एक्ट्रेस ने हल्दी, संगीत और इस भव्य शादी से जुड़ी रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  

×