आयुष्मान खु्राना ने अपनी पत्नी के बारे में कही चौंकानेवाली बात (Ayushmann Khurrana’s Shocking Disclosure About His Marriage)

हालांकि काफी पहले उड़ते-उड़ते यह ख़बर आई थी कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने जब अपने पति को यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ इंटेंस सीन करते हुए देखा तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगा, लेकिन उसके बाद बात आई-गई हो गई. इस बारे में न तो किसी ने आयुष्मान से कोई सवाल किया और न हीं उन्होंने इस पर कोई चर्चा की.

 Ayushmann Khurrana

 Ayushmann Khurrana

लेकिन हाल ही में  आपनी आगामी फिल्म अंधाधुंध के प्रोमोशन के दौरान इंटरटेंमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आयुष्मान काफ़ी अच्छे मूड में थे और उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की. आयुष्मान ने स्वीकार किया कि उनकी शादी ख़तरे में पड़ गई थी. उन्होंने माना कि फिल्म विकी डोनर में यामी के साथ हॉट सीन्स को लेकर उनकी बीवी ताहिरा कंफर्टेबल नहीं थीं और हमारी रिश्ता बुरे दौर से गुजर रहा था. जैसे ही विकी डोनर हिट हुई. मेरी मांग बढ़ गई और मेरी प्रोफेशनल लाइफ पटरी पर दौड़ने लगी, पर मेरी पर्सनल लाइफ बुरी तरह लड़खड़ा गई. मेरी पत्नी इन सभी चीज़ों के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. उसने मुझसे साफ-साफ कहा कि उसे स्क्रीन पर किसिंग सीन बिल्कुल पसंद नहीं है.

 Ayushmann Khurrana

लेकिन ताहिरा मेरे प्रोफेशन को अच्छी तरह समझती है. वो बहुत मैच्योर है. हमारी शादी बहुत कम उम्र में हुई थी और तब मैं काफी नासमझ था और हमारी लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज थी. ताहिरा शादी के बाद बहुत समय तक चंडीगढ़ में रहा करती थी. लेकिन मुझे इस बात की ख़ुशी है कि अब हमारा रिश्ता काफ़ी अच्छा है. हर रिश्ते को समय लगता है. जब हम अपने पार्टनर को समय देते हैं तो वह सुरक्षित महसूस करता है.

 Ayushmann Khurrana

आपको बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा पहली बार टीन एज़ में ट्यूशन क्लासेज़ में मिले थे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. हालांकि इस बात को स्वीकार करने में उन्हें समय लगा. उनकी शादी को 8 साल हो गए हैं और उनके विराजवीर और वरुष्का नामक दो बच्चे भी हैं.

ये भी पढ़ेंः बधाई हो, नीना गुप्ता 59 में हुई प्रेग्नेंट? (Badhai Ho! Neena Gupta Pregnant At 59)