TMKOC: बबीता जी और टप्पू ने गणेश...

TMKOC: बबीता जी और टप्पू ने गणेश चतुर्थी पर शेयर की फोटो, ट्रोलर्स टप्पू को बोले ‘बबीता चोर’ तो बबीता जी को कहा ‘दगाबाज़ बबीता'(Babita ji And Tappu Shares Photo On Ganesh Chaturthi, Netizens Troll Them, Call Tappu ‘Babita Chor’ And Babita ‘Dagabaz’)

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लोग इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि शो के हर किरदार की पर्सनल लाइफ में भी उन्हें उतनी ही दिलचस्पी रहती है. खासकर शो में जेठालाल जिस शिद्दत से बबीता जी को पसंद करते हैं, वो लोगों को बेहद मज़ेदार लगता है. ऐसे में पिछले दिनों जैसे ही ‘बबीता जी’ मुनमुन दत्ता और टप्पू राज अंदकत के अफेयर की खबरें सुर्खियों में आईं, जेठालाल के फैंस ने हंगामा मचा दिया. लोगों को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि टप्पू, बबीता जी से प्यार करने लगा है, क्योंकि ‘तारक मेहता…’ को देखने वाले हर शख्स को जेठालाल-बबीता के बीच छेड़छाड़ ही गुदगुदाता रहा है और फैन्स टप्पू की इस हरकत से भड़के हुए हैं. वो सोशल मीडिया पर तो मीम्स के ज़रिए अपना गुस्सा निकाल ही रहे हैं. हाल ही में टप्पू ने गणेश चतुर्थी विश करने के लिए एक फोटो शेयर की, तो लोगों ने उन्हें भी ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Babita ji And Tappu

दरअसल टप्पू यानी राज अंदकत ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर करके अपने फैन्स को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, ‘गणपति बप्पा मोरया, भगवान गणेश आपको और आपके परिवार को अच्छी सेहत, सुख और समृद्धि का आशीर्वाद दें.’

Tappu

जैसे ही राज ने ये पोस्ट शेयर की, फैन्स ने बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के साथ रिलेशनशिप को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनका कमेंट सेक्शन इसी तरह के कमेंट्स से भर गया.

Tappu

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बबीता जी के साथ सेटिंग. मजे है भाई तेरे’. तो दूसरे ने लिखा, ‘तुम तो बड़े भारी ड्राइवर निकले भाई.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘जेठा के साथ गलत किया तुमने भाई.’ तो दूसरे यूज़र्स ने ‘बबीता चोर’ ‘गद्दार’ ‘बाप के सेटिंग खराब करनेवाला’ और भी न जाने क्या क्या लिख दिया है.

Babita ji

वहीं मुनमुन दत्ता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपनी फोटोज़ शेयर कर अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई दी और लिखा, ‘हमारे बप्पा, मुंबई चा शेठ, हमारे साथ हैं’, तो उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा और लोगों ने उन्हें दगाबाज़ बबीता तक कह दिया.

Babita ji

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू और बबीता जी के अफेयर की खबर सामने आने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. फैंस जहां हैरान हैं, वहीं सभी को जेठालाल के लिए काफी बुरा भी लग रहा है. उनके रिलेशनशिप पर भड़ास निकालने के लिए लोग तरह तरह के मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फिलहाल ट्रेंड कर रहा है.

×