बिग बॉस 13ः हिमांशी खुराना की लवलाइफ से उनकी दोस्त ने उठाया परदा, किए कई खुलासे (BB 13: Himanshi Khurana’s BFF Nidhi On Her Relationship)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेनेवाली हिमांशी खुराना इन दिनों काफी चर्चा में हैं. शो में आसिम रियाज के साथ उनकी बढ़ती नजदीकी और घर के बाहर उनका बॉयफ्रेंड से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा पर विषय बनी हुई हैं. असीम रियाज ने जब हिमांशी खुराना के प्रति झुकाव दिखाया तो हिमांशी ने साफ किया कि वे इंगेज्ड हैं. इसके बाद से ही खबरें आने लगीं कि पंजाबी सिंगर एमी विर्क  हिमांशी के बॉयफ्रेंड हैं. इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए अब हिमांशी की दोस्त निधि ने हिमांशी के रियल बॉयफ्रेंड का खुलासा किया है.

Himanshi Khurana

एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में  निधि ने हिमांशी के रियल बॉयफ्रेंड के सरनेम और एमी के साथ हिमांशी के रिलेशन के बारे में बात की. निधि ने बताया, ‘एमी विर्क के साथ हिमांशी के रिलेशन को लेकर लोग कन्फ्यूज हैं. इसके पीछे दो वजह है. पहला ये कि हिमांशी के बॉयफ्रेंड और सिंगर एमी विर्क, दोनों के सरनेम विर्क हैं. दूसरा ये कि पिछले दिनों एक मैगेजीन शूट के लिए हिमांशी और एम्मी जब साथ नजर आए तो फैंस को लगा कि ये फोटो उनकी इंगेजमेंट की है. इस वजह से लोगों को एम्मी और हिमांशी के रिलेशन को लेकर मिस अंडरस्टैंडिंग हो गई है.’  ‘दोनों ने कुछ गानों में साथ काम किया है और तीन हिट्स भी दिए हैं. वे दोनों बस एक प्रोफेशनल रिलेशन शेयर करते हैं. इसके अलावा, हिमांशी हमेशा अपने बॉयफ्रेंड का नाम उसके निकनेम से पुकारा करती हैं इसलिए भी लोगों ने एम्मी को ही उनका बॉयफ्रेंड समझ लिया.

Himanshi Khurana

निधि ने आगे कहा कि ‘बॉयफ्रेंड का नाम लेना या नहीं लेना ये हिमांशी की पर्सनल च्वॉइस है और मैं इसकी इज्जत करती हूं. यह भी क्लीयर कर दूं कि हिमांशी ऑफिशियली इंगेज्ड नहीं हैं लेकिन वह एक कमिटेड रिलेशनशिप में हैं. जो अंगूठी वह पहनती हैं वह उसके बॉयफ्रेंड ने उसे गिफ्ट किया है. दोनों पिछले 9 साल से रिलेशन में हैं और इसलिए शायद हिमांशी अपने रिलेशन के लिए ‘इंगेजड’ शब्द का इस्तेमाल करती हैं.  खैर, निधि ने हिमांशी के लव लाइफ पर कई बातों से परदा उठा दिया है. अब भले ही लोग एमी विर्क के साथ हिमांशी का नाम ना जोड़ें लेकिन बिग बॉस के घर में असीम के साथ लोग हिमांशी का लव-दोस्ती एंगल देखना जरूर पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसके पहले एमी विर्क के फ्रेंड ने मीडिया से बात करते हुए साफ कहा था कि एमी शादीशुदा हैं और उनका हिमांशी से कोई संबंध नहीं है.

Himanshi Khurana

Himanshi Khurana

निधि ने बिग बॉस 13 में आसिम रियाज के साथ हिमांशी के संबंधों पर बोलते हुए कहा कि मुझे वे दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन मुझे पता है कि हिमांशी के दिल में दोस्ती की फीलिंग से ज़्यादा कुछ नहीं है. लेकिन आसिम ही उस घर में एकमात्र ऐसे बंदे हैं, जो न सिर्फ हिमांशी को सपोर्ट करते हैं, बल्कि उसका ध्यान भी रखते हैं, हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली भी हिमांशी के लिए खड़े रहते हैं, लेकिन आसिम हिमांशी का खुलकर सपोर्ट करते हैं और अपनी फीलिंग का इजहार करते हैं, इसलिए लोग उनके बारे ज़्यादा बात कर रहे हैं, लेकिन मैं साफ शब्दों में कहना चाहती हूं कि इनका कोई लव अफेयर नहीं चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः  कास्टिंग काउच पर राखी सावंत ने किया चौंकानेवाला खुलासा, डायरेक्टर्स करते थे उल्टी-सीधी डिमांड (Rakhi Sawant Reveals About Casting Couch)