कास्टिंग काउच पर राखी सावंत ने किया चौंकानेवाला खुलासा, डायरेक्टर्स करते थे उल्टी-सीधी डिमांड (Rakhi Sawant Reveals About Casting Couch)

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच (Casting Couch) की बात कोई नई नहीं है. अक्सर इससे जुड़ी खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. पिछले साल तनुश्री दत्ता द्वारा मी टू अभियान शुरू करने के बाद अब ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी अभिनेत्रियां व कलाकार इस बारे में ज़्यादा वोकल हो गए हैं और अक्सर इस बारे में खुलासा करते रहते हैं. इस कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है, वो हैं बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत. हाल में अदाकारा राखी सावंत  ने अपनी आपबीती सभी को सुनाई  और बताया है कि शुरूआती दिनों में डायरेक्ट और प्रोड्यूसर उन्हें कमरे के अंदर बुलाते थे और कहते थे कि अपना टैलेंट दिखाओ.

Rakhi Sawant

राखी ने एक इंटरटेंमेंट साइट को दिए एक इंटरव्यू में अपनी बात करते हुए बताया है कि, ‘जब मैं इंडस्ट्री में नई-नई थी तब डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मुझे गलत नियत से कॉल किया करते थे. मैंने अपने करियर में जो कुछ भी हासिल किया है, वो अपने दम पर ही हासिल किया है. जब मैं ऑडीशन के लिए जाती थी तो डायरेक्टर्स कहते थे कि अपना टैलेंट दिखाओ. मुझे समझ नहीं आता था कि वो कौन सा टैलेंट दिखाने के लिए कहते थे.  राखी सावंत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ‘जब मैं लोगों को अपनी तस्वीरें दिखाने के लिए ले जाती थी तब वो लोग मुझे कमरे में बुलाकर चटकनी लगा लिया करते थे. मैं बड़ी मुश्किल से कमरे से निकलती थी. मैंने बचपन में बहुत गरीबी देखी है, मेरी मां कचड़ा उठाने का काम किया करती थी लेकिन मुझे खुशी है कि मैं अपने दम पर यहां पहुंच सकी हूं.

Rakhi Sawant

आपको बता दें कि राखी सावंत अक्सर अपने बड़े-बड़े खुलासों के चलते खबरों में रहती हैं. इस वजह से कई बार उन्हें बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है. हालांकि इस बार उन्होंने जो खुलासा किया है वो हर किसी को दंग कर रहा है. आपको याद दिला दें कि राखी सावंत ने हाल ही में शादी की है. ये अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिंदूर व चूड़े में पिक्चर शेयर करती रहती हैं. हालांकि उन्होंने अब तक अपने पति की तस्वीर शेयर नहीं की है. हाल ही में राखी ने अपना 41 बर्थडे सेलिब्रेट किया.

ये भी पढ़ेंः  WOW: मम्मी के लिए तैमूर ने बनाया कप केक व आइसक्रीम (WOW: Taimur Turned Chef For Mom Kareena)