बिग बॉस 13ः सारे गिले-शिकवे...

बिग बॉस 13ः सारे गिले-शिकवे भूलकर रश्मि देसाई की मां ने मनाया बेटी का जन्मदिन (BB 13: Rashami Desai’s mom Rasila celebrates her daughter’s birthday with family and friends)

आज बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई का जन्मदिन है. रश्मि बिग बॉस में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. घर के अंदर रहते हुए पर्सनल लाइफ के बारे में इतनी बातें होने के बावजूद वे बहुत हिम्मत से डटी हुई हैं और उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वे बहुत मजबूत महिला है. बिग बॉस के घर में अरहान के साथ उनके रिश्ते के अलावा परिवार खासतौर पर मां के अनबन की खबरें काफी उछलीं. खबरों के अनुसार रश्मि की उनकी मां से नहीं जमती, इसलिए फैमिली वीक या अन्य किसी भी अवसर पर मौका मिलने के बावजूद उनकी मां उनसे मिलने कभी नहीं आईं. लेकिन आज उनके जन्मदिन के अवसर पर रश्मि की मां रसीला देसाई ने सारी खबरों को विराम लगाते हुए पूरे धूमधाम के साथ अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया और उस उसके बिग बॉस जीतने की कामना की.  रश्मि की मां रसीला देसाई और भाई गौरव ने मिलकर रश्मि के लिए केक काटा. रसीला और गौरव ने एक बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की. जहां रश्मि के कुछ दोस्त नजर आ रहे हैं. सबने मिलकर रश्मि के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गाया.

Rashami Desai With Her Mom

इस बारे में एक मशहूर अखबार से बात करते हुए रश्मि की मां ने कहा कि वे हमेशा ही रश्मि का जन्मदिन बहुत धूमधाम से मनाती हैं. उन्होंने कहा कि मैं उसके लिए डॉल शेप का केक बनाती हूं. मैं उसे अपनी गुड़िया मानती हूं, इसलिए उसके लिए हमेशा अपने हाथों से केक बनाती हूं, लेकिन इस साल में केक नहीं बना पाई, क्योंकि इन दिनों मेरी तबियत ठीक नहीं है. वे जब बिग बॉस के घर से बाहर निकलेगी, तो हम बड़ी पार्टी रखेंगे और उसका जन्मदिन मनाएंगे.

https://www.instagram.com/p/B8ejNndHdXt/?utm_source=ig_embed

Rashami Desai With Her Mom

रश्मि की मां रसीला देसाई को अपनी बेटी के बिग बॉस के सफर में बहुत गर्व है और उन्हें उम्मीद है कि वे बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर आएगी. रसीला ने कहा कि मुझे रश्मि के अब तक सफर पर बहुत गर्व है, इतनी सारी मुश्किलों का सामना करने के बावजूद को फाइनल तक पहुंचने में  कामयाब हुई है. उसने जिस तरह गेम को मैनेज किया है और जिस तरह पेश आई हैं, मैं उसकी सराहना करती हूं. मुझे लगता कि अगर उसकी जगह कोई और लड़की होती, तो वो हिम्मत हार जाती. लेकिन रश्मि ने खुद को बहुत अच्छी तरह संभाला. मैं फैमिली वीक के दौरान उससे मिलने घर के अंदर नहीं जा सकी, क्योंकि मेरी तबियत ठीक नहीं थी, लेकिन मैं उसके भतीजी और भतीजे को भेजा था, क्योंकि वे उसके बहुत करीब हैं. मुझे उम्मीद है कि वो ट्राफी लेकर आएगी.

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 13ः अरहान की मेकर्स से सीक्रेट डील के बारे में रश्मि ने किया खुलासा (Bigg Boss 13: Rashami Desai Confesses That Arhaan Khan Had A Secret Deal With The Makers To Fix A Marriage In The Show)