बिग बॉस 13ः अरहान की मेकर्स से सीक्रेट डील के बारे में रश्मि ने किया खुलासा (Bigg Boss 13: Rashami Desai confesses that Arhaan Khan had a secret deal with the makers to fix a marriage in the show)

बिग बॉस 13 के फिनाले में मुश्किल से तीन दिन बचे हैं और शो के अंतिम पड़ाव पर  भी मेकर्स शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इन दिनों बिग बॉस के घर में रजत शर्मा आए हुए हैं और घर के अंदर आप की अदालत पेश कर रहे हैं और घर के सदस्यों से तीखे सवाल करके उनके दिल की बात बाहर निकलवाने की कोशिश कर रहे हैं. रजत शर्मा के सवालों का सामना करनेवाली पहली कंटेस्टेंट रश्मि देसाई थी. रजत शर्मा ने उनसे उनके और अरहान के रिश्ते के बारे में बहुत से प्रश्न किए और उनपर यह आरोप लगाया कि वे सबकुछ जानने के बावजूद अरहान के शादी व बच्चे की बात से अंजान होने का नाटक रह रही हैं, जिस पर रश्मि ने कहा कि ऐसा नहीं है, बल्कि वे अरहान के पास्ट के बारे में सुनकर अचंभित रह गईं. रश्मि ने कहा कि मुझे उसकी शादी के बारे में नहीं पता था और बच्चे के बारे में तो बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी. ऐसे में अचानक यह सब जानने के बाद मेरे हैरान रह गई, मुझे लगा कि उसने मेरा इस्तेमाल किया है.

Rashami Desai and Arhaan Khan

रजत शर्मा ने फिर यह कहा कि यह जानने के बाद आपने कहा कि आप सदमे में थी लेकिन 48 घंटे बाद ही आपने अरहान को प्रोपोज किया, जिसका उत्तर देते हुए रश्मि ने कि उन्हें लगता है कि अरहान ने भावनात्मक रूप से उनका इस्तेमाल किया. रश्मि ने यह भी खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें बताया था कि अरहान ने मेकर्स के साथ घर में शादी फिक्स करने की सीक्रेट डील की है, जिसके बारे में उन्हें रत्ती भर जानकारी नहीं थी.  रश्मि ने कहा कि वे दुखी व नाराज थीं, क्योंकि उन्हें अरहान के बारे में बहुत सी चीज़ें नहीं पता थीं और वे अपने रिलेशनशिप को लेकर कंफ्यूज़्ड थीं. जब रश्मि से सिद्धार्थ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ को लोगों को कंट्रोल करना बहुत अच्छा है और वो टॉन्ट मारने में माहिर है. रश्मि ने यह भी कहा कि उसके विशालकाय शरीर में एक छोटा-सा बच्चा है, जिसे बहुत सी चीज़ें सिखाने की ज़रूरत है. रश्मि के इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? क्या वे सही बातें बता रही हैं या अभी भी कुछ छुपा रही हैं? अपनी राय दीजिए.

ये भी पढ़ेंः  हैप्पी प्रॉमिस डे: लव सॉन्ग: कसमें-वादे, प्यार-वफ़ा निभाने का मौसम है आया… (Valentine Week: Happy Pomise Day- Celebrate Love With Love Songs)