Big Boss 14: एजाज़ खान के बाद अभ...

Big Boss 14: एजाज़ खान के बाद अभिनव शुक्ला बने दूसरे फाइनलिस्ट, लोग अब कहने लगे शो जीत सकते हैं अभिनव! (BB14: Abhinav Shukla Becomes Second Finalist After Eijaz Khan)

पिछले हफ़्ते ही सलमान खान ने फिनाले को लेकर एक चौंकानेवाली खबर दी थी कि अब जो हफ़्ता होगा वो फिनाले वीक ही होगा जिसमें सिर्फ़ 4 लोग ही पहुंचेंगे और बाक़ी सब घर जाएंगे. अब इसी रेस को लेकर दौड़ तेज़ हो है. एजाज़ खान पहले ही फिनाले में पहुंच चुके हैं और इसीलिए वो अब टास्क का संचालन कर रहे हैं. बिग बॉस ने सबको नाव वाला टास्क दिया है जिसमें अभिनव ने सबसे ज़्यादा टाइम नाव में बैठकर बाक़ी सदस्यों- निक्की तांबोली, राहुल वैध, जैस्मिन भसीन और अपनी पत्नी रूबीना को हारकर यह टास्क जीत लिया और फिनाले की टिकट हासिल कर ली. टास्क के आख़िरी राउंड में अभिनव का मुक़ाबला निक्की से था लेकिन अभिनव ने बाज़ी मार ली.

Abhinav Shukla

कविता और अली गोनी पहले ही घर छोड़ चुके हैं और खबरें तो यह भी हैं कि जैस्मिन भी बेघर होंगी.
अभिनव के फ़ाइनल्स में पहुंचते ही सोशल मीडिया पर ये अटकलें लगने लगी हैं कि अभिनव के जीतने के चांस काफ़ी ज़्यादा हैं, क्योंकि उन्होंने पॉज़िटिव गेम दिखाया और शुरुआत में इसी वजह से वो नॉमिनेशन से भी बचे रहे. वो बेवजह के झगड़े नहीं करते और सेंसिबल लगते हैं.
वहीं दूसरा तबका भी है जो यह मानता है कि अभिनव डिसर्व नहीं करते क्योंकि उन्होंने ऐसा कुछ ख़ास नहीं किया, उनसे बेहतर दूसरे सदस्य हैं जो ज़्यादा काबिल हैं और डिसर्व करते हैं.
ख़ैर अब ये तो वक़्त ही बताएगा कि कौन जीतेगा पर अभी जंग जारी है!

यह भी पढ़ें: भारती सिंह के साथ हर्ष लिंबाचिया ने शेयर की रोमांटिक पिक्चर, लोगों ने कर दिया ट्रोल, कहा- नल्ले ड्रग्स लेता है… हर्ष ने भी किया पलटवार! (Haarsh Limbachiyaa Gets Trolled As He Shares A Romantic Post With Bharti Singh)

×