Big Boss 14: अभिनव शुक्ला ए...

Big Boss 14: अभिनव शुक्ला एक बार फिर हुए घर में एंटर, रूबीना को कहा- फिर से शादी कर लें? (BB14: Abhinav Shukla Wants To Remarry Rubina Dilaik, Fans Are Excited To See Their Reunion)

बिग बॉस के घर से हुआ तरह अभिनव शुक्ला को बाहर किया गया था उससे सभी नाराज़ थे और इस एविक्शन को सभी ने अनफेयर भी बताया था क्योंकि अभिनव भी जीत के बड़े दावेदार थे और उन्होंने इस गेम का क़द अपने शालीन व्यक्तित्व और खेल से बढ़ा दिया था जिस वजह से उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग काफ़ी बढ़ गई थी.

हालाँकि घर के सदस्य शुरू से ही मानते आ रहे थे कि अभिनव यहां कुछ माहिर करते और बोरिंग है, इसके अलावा रूबीना और अभिनव को एक अतिरिक्त फायदा मिल रहा है साथ होने से. लोग ये भी कहते पाए गाए कि जिस दिन अभिनव जाएगा उस दिन से रूबीना का असली खेल नज़र आएगा. अभिनव फिनाले वीक से ठीक पहले घरवालों के कनेक्शन बनकर आए लोगों के वोटों के आधार पर बाहर हुए थे ना कि पब्लिक वोटिंग से.

लेकिन लेटेस्ट प्रोमो में अभिनव और रूबीना फिर से घर में साथ दिखाई दे रहे हैं जिसको देख फैंस काफ़ी उत्साहित हैं. इस प्रोमो में साफ़ नज़र आ रहा है कि बिग बॉस ने दोनों के लिए डेट अरेंज की है क्योंकि बिग बॉस हाउस में भी वैलेंटाइंस वीक मनाया जा रहा था तो पहले राहुल की गर्लफ़्रेंड दिशा परमार आई थीं और अब अभिनव शुक्ला रूबीना के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने घर में आए हैं.

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

इस प्रोमो में अभिनव की नज़रों में रूबी के लिए बेशुमार प्यार नज़र आ रहा है और रूबीना भी कहती हैं कि बिग बॉस ने हमें फिर से अपने रिश्ते को बेहतर तरीक़े से समझने का मौक़ा दिया. दोनों ही बिग बॉस को इस बात का शुक्रिया अदा करते हैं कि कहां तो वो शो में आने से पहले तलाक़ लेने की तरफ़ बढ़ रहे थे और कहां अब उन्होंने एक-दूसरे को बेहतर ढंग से समझना शुरू कर दिया है. रूबी कहती हैं कि तुम्हारी स्ट्रगल मेरी स्ट्रगल होगी और तुम्हारी चाहत मेरी चाहत! रूबीना कहती हैं कि वो खुद को भी बदल पाईं इस शो की वजह से और अपने रिश्ते को भी बेहतर कर पाईं!

इन्हीं सबके बीच अभिनव ये कहते दिखे रूबीना को कि फिर से शादी कर लेते हैं, ये कहते हुए उनकी आंखों में बेशुमार प्यार नज़र आ रहा था और रूबीना भी काफ़ी खुश हुईं ये सुनकर!

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

फैंस तो ये भी कहने लगे कि इनका प्यार और जोड़ी देख कर कहीं बिग बॉस अगली बार से कपल बिग बॉस ही शुरू ना कर दें. बहरहाल बात करें इस डेट नाइट की तो रूबीना ने बेहद प्यारा गाउन पहना हुआ है और अभिनव भी सूट में नज़र आ रहे हैं. दोनों साथ में काफ़ी खुश और अच्छे लग रहे हैं और वाइन के साथ चीयर्स करते नज़र आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे को किस किया भले ही कांच की दीवार थी बीच में पर वो किस काफ़ी पैशनेट था.

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

ये सब देख अली गोनी भी जैस्मिन को मिस करने लगे और वहीं राखी सावंत भी हार्ट शेप बलून लेकर अपने पति रितेश को याद करती नज़र आई. राखी इस बार इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू टपक पड़े! देखने में तो ये प्रोमो मज़ेदार लग रहा है जिसका प्रसारण आज रात यानी 16 फ़रवरी को होगा और फैंस इसे देखने को काफ़ी उत्साहित हैं, क्योंकि उनको उनकी फ़ेवरेट जोड़ी एक बार फिर साथ दिखेगी!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: एजाज़ खान के एविक्शन पर पवित्रा पुनिया का रिएक्शन, बोलीं- ट्रोफी तो मेरे पास है, तेल लेने गए बाक़ी सब, एजाज़ ने भी किया ये ख़ुलासा! (BB14: Pavitra Punia Reacts On Eijaz Khan’s Eviction, ‘Trophy To Mere paas hai’ Says Pavitra)