Big Boss 14: एजाज़ खान के ए...

Big Boss 14: एजाज़ खान के एविक्शन पर पवित्रा पुनिया का रिएक्शन, बोलीं- ट्रोफी तो मेरे पास है, तेल लेने गए बाक़ी सब, एजाज़ ने भी किया ये ख़ुलासा! (BB14: Pavitra Punia Reacts On Eijaz Khan’s Eviction, ‘Trophy To Mere paas hai’ Says Pavitra)

एजाज़ खान बिग बॉस में काफ़ी अच्छा खेल रहे थे और वो भी जीत के एक मज़बूत दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन अपनी फ़िल्म की कमिटमेंट के चलते और शो के एक्सटेंशन के चलते उनको बीच में ही बाहर जाना पड़ा और उनकी प्रॉक्सी बनकर आ गई देवोलीना भट्टाचार्य, लेकिन वो अब एविक्ट हो चुकी हैं जिसका मतलब है कि एजाज़ की अब वापसी नहीं होगी. इस एविक्शन पर पवित्रा पुनिया का काफ़ी दिलचस्प रिएक्शन आया है, पवित्रा ने वैलेंटाइंस डे के मौक़े पर एजाज़ संग रोमांटिक पोज़ वाली पिक इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि ट्रोफ़ी तो मेरे पास है मोहब्बत की! उसके बात पवित्रा ने हैशटैग में लिखा तेल लेने गए बाक़ी सब! जिसका सीधा सा मतलब है कि पवित्रा और एजाज़ प्यार के इतना खो चुके हैं कि अब उन दोनों के लिए एक-दूसरे के साथ से बढ़कर कुछ भी नहीं.

Pavitra Punia and Eijaz Khan
Pavitra Punia and Eijaz Khan

इसके अलावा एजाज़ का भी रिएक्शन आया है जिसमें वो टूटे हुए कांच समेटते नज़र आ रहे हैं और उन्होंने लिखा है शीशा था, दिल नहीं, टूट गया… मेरे को फ़र्क़ नाहीं पड़ता… इसके बाद एजाज़ ने अपनी और पवित्रा की छोटी सी तकरार पर कुछ प्यार भरा लिखा! लेकिन इसके बाद एजाज़ ने एक बात की तरफ़ और इशारा किया कि मेरा काम तो 6th को ही हो गया था… ठीक है ना, नफ़रत बंद करो और प्यार बांटों, दुनिया को इसकी ज़रूरत है!

v

इस पोस्ट पर पवित्रा का भी कमेंट आया कि अब झेलो हमारी स्मॉल फ़ाइट्स ज़िन्दगीभर!

Pavitra Punia and Eijaz Khan

माना का रहा है कि मीडिया के सवालों पर एजाज़ के रवैये से मेकर्स नाराज़ थे और इसी वजह से एजाज़ को शो में वापस बुलाया ही नहीं गया, एजाज़ भी यही इशारा कर रहे हैं कि उनका काम छः तारीख़ को ही हो गया था और वो वापसी के लिए तैयार थे… ख़ैर अब तो एजाज़ को एविक्ट ही कर दिया गया है और लोगों को ये साज़िश भी लगी और अनफेयर भी लेकिन एजाज़ और पवित्रा एक-दूसरे के साथ काफ़ी खुश हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: रूबीना दिलैक संग राहुल वैद्य का ज़बर्दस्त रोमांस, बोलीं दिशा परमार, आयकॉनिक है ये! (BB14: Love Is In The Air… Rahul Vaidya And Rubina Dilaik’s Romantic Dance)