Big Boss 14: राखी सावंत ने ...

Big Boss 14: राखी सावंत ने 14 लाख का चेक लेकर पाई फिनाले में एंट्री, अली गोनी ने रोका, तो बोली राखी- मैं यहां मंदिर की घंटी बजाने आई हूं क्या? (BB14: After Nikki Tamboli, Rakhi Sawant Also Wins Ticket To Finale)

बिग बॉस में अब फिनाले बेहद नज़दीक है और हर सदस्य वहां अपनी जगह जल्द से जल्द बना लेना चाहता है, इसी के चलते एक टास्क हुआ था टिकट तो फिनाले जिसमें रूबीना दिलैक और राहुल वैद्य एंड तक खेल रहे थे और रूबीना इसको जीत गई, लेकिन घरवालों का आरोप है कि पारस छाबड़ा ने पॉलिटिक्स करके रूबीना को विनर घोषित किया जबकि राहुल सीधे-सीधे विनर नज़र आ रहा था लेकिन पारस संचालक की भूमिका निभाने लगे और उन्होंने अपना खेल खेला.

रूबीना भले ही फिनाले टास्क जीत चुकी हैं लेकिन सज़ा के चलते वो आगे के पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट भी हैं, जीतने के बाद रूबीना को ख़ास अधिकार दिया गया जिसमें वो एक सदस्य को फिनाले में पहुंचा सकती हैं तो रूबीना ने निक्की तंबोली का नाम लिया. इस तरह निक्की फिनाले वीक में जगह बना चुकी हैं, लेकिन आज आनेवाले एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को एक और मौक़ा देंगे फिनाले में जाने का.

Rubina and Nikki Tamboli

बिग बॉस ने गार्डन एरिया में 14 लाख का चेक रखा है और वो घरवालों को कहते हैं कि जो भी ये चेक लेगा वो फिनाले में एंट्री पाएगा, लेकिन ये पैसा विनर की रक़म में से कटेगा. राहुल, अली और राखी के पास ये मौक़ा रहेगा पर देवोलीना इसमें गहिस्सा नहीं ले पाएंगी क्योंकि वो भी सज़ा के चलते नॉमिनेटेड हैं. ऐसे में राखी वो चेक उठाने में दिलचस्पी दिखती हैं जिस पर राहुल उनको पूछते हैं कि क्या आप 14 लाख डालने को तैयार हो तो राखी बोलती हैं कि मुझे भी फिनाले में जाना है.

Rakhi Sawant

अली गोनी राखी पर भड़कते हैं और उनको समझाते हैं कि ये पैसा लेना ग़लत है क्योंकि जो भी बिग बॉस जीतेगा उसके अमाउंट में से ये कटेगा, जबकि लोग इतनी मेहनत करके यहां तक पहुंचे हैं, इतने दिन घर में बिताए हैं, टास्क किए हैं तो उनके साथ ये अन्याय होगा. इस पर राखी रोने लगती हैं और कहती हैं कि मुझे भी फिनाले में जाना है, मैं यहां पूजा करने या मंदिर की घंटी बजाने नाहीं आई हूं!

Abhinav Shukla and Rahul Vaidya

अली काफ़ी ग़ुस्से में आ जाते हैं और राखी को बोलते हैं कि 14 लाख बड़ा अमाउंट है, आपको ये जोक लगता है क्या, अली चेक डिपॉज़िट करने की मंशा ज़ाहिर करते हैं लेकिन खबरों के मुताबिक़ राखी नहीं मानती और वो ये चेक लेकर फिनाले में अपनी जगह पक्की कर लेती हैं.

अगर राखी इस हफ़्ते एविक्शन से बच जाती हैं तो उनको फिनाले का फायदा मिलेगा क्योंकि खबरें ये भी आ रही हैं कि राखी को वोट्स कम मिल रहे हैं और उनके जाने की सम्भावना सबसे ज़्यादा है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: राहुल वैद्य को मिलेगा वैलेंटाइन के दिन सरप्राइज़, दिशा परमार करेंगी घर में एंट्री! (BB14: Rahul Vaidya’s Girlfriend Disha Parmar To Enter The House On Valentine’s Day)