Big Boss 14: राहुल वैद्य को...

Big Boss 14: राहुल वैद्य को मिलेगा वैलेंटाइन के दिन सरप्राइज़, दिशा परमार करेंगी घर में एंट्री! (BB14: Rahul Vaidya’s Girlfriend Disha Parmar To Enter The House On Valentine’s Day)

इस हफ़्ते घरवालों को सपोर्ट करने उनके दोस्त या रिश्तेदार घर में आए हुए हैं लेकिन राहुल वैद्य काफ़ी निराश दिखे क्योंकि उनकी गर्लफ़्रेंड दिशा परमार उनका कनेक्शन बनकर नहीं आई. हालाँकि राहुल के दोस्त और सिंगर तोशी उन्हें सपोर्ट करने ज़रूर आए हैं लेकिन दिशा के ना आने से वो काफ़ी दुखी थे.

Rahul Vaidya's Girlfriend Disha Parmar

इससे पहले भी मेकर्स ने दिशा को शो में लाने के लिए उनसे संपर्क किया था पर उन्होंने आने से इनकार कर दिया था. दिशा का कहना था कि राहुल अपनी लड़ाई खुद लड़ने में सक्षम है, मेरे घर में जाने से वो कमजोर पड़ सकता है और उसका गेम ख़राब हो सकता है. राहुल के दोस्त तोशी ने कब राहुल को दिशा के ना आने की वजह बताई तो राहुल ने कहा मुझे उस पर गर्व है और ना आने का उसका डिसिज़न सही है, मैं उसके फ़ैसले का सम्मान करता हूं.
लेकिन अब ये खबरें आ रही हैं कि वैलेंटाइन के दिन दिशा घर में आएंगी और राहुल के साथ कुछ घंटे बिताकर लौट जाएंगी.

Rahul Vaidya and Disha Parmar

राहुल ने बिग बॉस हाउस से हि दिशा को प्रपोज़ किया था. राहुल ने बिग बॉस शो को भी थैंक्स कहा था जिसके चलते उन्हें दिशा से प्यार का एहसास हुआ.

Rahul Vaidya and Disha Parmar

अब तो राहुल की मां ने भी कहा है कि राहुल जल्द ही शादी करेंगे. जून में वो शादी कर सकते हैं लेकिन राहुल की मां का कहना है फ़ाइनल डिसिज़न तो राहुल के घर से बाहर आने पर ही होगा क्योंकि राहुल की अपनी भी कुछ प्लानिंग होगी. राहुल की मां ने यह भी कहा था कि दिशा अच्छी लड़की है और हमें पसंद है.
ऐसे में राहुल के फैंस चाह रहे थे कि दिशा घर में जाएं और राहुल को सपोर्ट करें और अब सच होनेवाला है, दिशा वैलेंटाइन के दिन राहुल को सरप्राइज़ देंगी और उनके साथ वैलेंइन डे सेलिब्रेट करेंगी. इस खबर से फैंस भी बेहद खुश हैं.

Rahul Vaidya and Disha Parmar

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: एविक्शन के बाद अभिनव शुक्ला और राहुल महाजन का दिखा ज़बर्दस्त याराना, वहीं काम्या पंजाबी ने इस एविक्शन को बताया अनफेयर! (BB14: Abhinav Shukla And Rahul Mahajan’s Cheeky Pic Goes Viral After Elimination)