Big Boss 14: रूबीना दिलैक न...

Big Boss 14: रूबीना दिलैक ने सलमान खान पर लगाया पक्षपात का आरोप, बोलीं एजाज़ खान को करते हैं फेवर और सपोर्ट! (BB14: Rubina Dilaik Claims Salman Khan Is Biased Towards Eijaz Khan)

वीकेंड पर इस बार ऐसा कुछ हुआ जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. दरअसल घरवालों में से अली गोनी और देवोलीना को एक टास्क दिया गया था जिसमें उनको घरवालों से पूछने थे कुछ सवाल, इस टास्क में रूबीना को सबसे पहले बुलाया गया और एक सवाल के जवाब ने रूबीना ने ऐसा कुछ कहा कि खुद सलमान भी हक्के-बक्के रह गए. अली ने रूबीना से पूछा कि क्या आपको लगता है कि सलमान सर एजाज़ को ज़्यादा सपोर्ट करते हैं क्योंकि आपने मीडिया के सामने ये बात कही थी, रूबीना ने पहले तो टालने कि कोशिश की लेकिन जब सबने कहा कि आपने मीडिया की भी कही थी ये बात, तब रूबीना ने कहा कि हां, उन्होंने कहा था क्योंकि उनको ऐसा लगता है कि एजाज़ को वीकेंड पर लताड़ा नाहीं जाता जबकि हमको काफ़ी सुनाया जाता है. रूबीना ने आगे कहा कि मीडिया ने खुद ये सवाल पूछा था तो इसका मतलब मीडिया को भी ऐसा लगता है. इसलिए मैंने हां में हां मिलाई.

Rubina Dilaik

ये सब सुनकर सलमान सन्न रह गए और उन्होंने रूबीना को कहा कि जब-जब एजाज़ ने ग़लतियां कीं उनको भी मैंने समझाया और आप लोगों को भी समझाता हूं. रूबीना ने कहा कि आप खुद कहते हैं कि एजाज़ को आप पहले से जानते हैं और उसके साथ आपने डान्स किया है तो इसलिए मुझे ऐसा लगा.

Salman Khan

लेकिन लोगों को भी ये सुनकर काफ़ी झटका लगा कि रूबीना ने सीधे सलमान पर एजाज़ को फ़ेवर करने का आरोप लगा दिया!

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: व्हाइट बिकिनी पहनकर ‘नागिन’ मौनी रॉय ने पानी में लगाई आग, बोल्ड तस्वीरें देख फैन्स के उड़े होश (Naagin Mouni Roy Set Fire in White Bikini Look, See Her Bold Photos)