Big Boss 14: विकास गुप्ता फ...

Big Boss 14: विकास गुप्ता फिर घर के अंदर, भड़कीं कश्मीरा शाह, लोग बोले, कितनी बार स्वागत करोगे इसका, इसे यहीं बैठा लो BB15 में भी बुला लेना! (BB14: Kashmera Shah Reacts On Vikas Gupta’s Re-entry, Says I Am Not Happy With This Entry-Exit Policy)

बिग बॉस 14 में जिस तरह लोग बार-बार घर से बाहर जाकर रिएंटर हो रहे हैं उसे देखकर अब लोग उकता गए हैं और वो समझ ही नहीं पा रहे कि ये हो क्या रहा है. शायद मेकर्स खुद भी कन्फ़्यूज़ हैं कि करना क्या है.

पहले निक्की तंबोली कम वोट्स के कारण बाहर हुईं लेकिन उनको फिर एक मौक़ा दे दिया और घर में भेज दिया गया, फिर राहुल वैद्य खुद शो से क्विट कर गए लेकिन उनको भी फिर घर में भेजा गया और अब एजाज़ खान बाहर गए हैं लेकिन उनकी जगह देवोलीना खेलेंगी जब तक कि वो वापस नहीं आते.

रही बात विकास गुप्ता की तो उनके तो क्या कहने, उनके लिए तो जैसे ये बिग बॉस का घर नहीं लोकल ट्रेन है, कभी चढ़ते हैं, कभी उतरते हैं. ये सब देख फैंस भी कन्फ़्यूज़ हो गए और शो में इंट्रेस्ट खोते जा रहे हैं. उनका कहना है शो अपनी क्रेडिबिलिटी खो रहा है. एक वक़्त था जब बिग बॉस में एंटर होना बड़ी बात थी और शो से बाहर होने के बाद एक मौक़ा और मिलना तो बसे सपना ही था पर अब तो जिसे देखो उसे मौक़ा मिल रहा है.

Vikas Gupta

फैंस ही नहीं, सेलेब्स भी यही कह रहे हैं और इस सीज़न का हिस्सा रही कश्मीरा शाह भी इससे दुखी हैं. उन्होंने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे ये रीएंट्री का कॉन्सेप्ट समझ नहीं आ रहा, एक बार सदस्य बाहर जाता है तो वो बाहर से बहुत कुछ देखकर आता है, उसे पता चल जाता है कि दूसरों का गेम क्या है और इसका उसको फायदा मिलता है. वो दोबारा घर में जाकर दूसरों का गेम भी ख़राब करता है. विकास गुप्ता तो घर में आते-जाते रहते हैं, जिसपर लोग भी सवाल कर रहे होंगे.

Kashmera Shah

मुझे लगता है दर्शकों को भी ये कॉन्सेप्ट पसंद नहीं आ रहा होगा और उनके मन भी यही सवाल उठ रहा होगा कि एक ही सदस्य की बार बार एंट्री क्यों हो रही है. ये बिलकुल बोरिंग है और कितनी बार ये एंट्री-एग्ज़िट होती रहेगी, इससे शो की वैल्यू भी कम होती है और लोगों का भरोसा भी.

कश्मीरा से पहले भी कई सेलेब इस बात को उठा चुके हैं. काम्या पंजाबी से लेकर देवोलीना और विशाल सिंह भी ये बात कह चुके हैं और फैंस के ट्वीट्स से भी ये बात साफ़ हो गई कि उनको भी ये पसंद नहीं आ रहा.

Kashmera Shah

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: राखी सावंत को अभिनव शुक्ला में नज़र आती है पति की छवि, बोलीं अभिनव के लिए सारे दायरे तोड़ दूंगी! (BB14: Rakhi Sawant Reveals She Sees Her Husband In Abhinav Shukla)