Big Boss 14: रूबीना दिलैक स...

Big Boss 14: रूबीना दिलैक संग राहुल वैद्य का ज़बर्दस्त रोमांस, बोलीं दिशा परमार, आयकॉनिक है ये! (BB14: Love Is In The Air… Rahul Vaidya And Rubina Dilaik’s Romantic Dance)

बिग बॉस अब अपनी मंज़िल की तरफ़ बढ़ चुका है और फिनाले वीक भी शुरू हो चुका है. माना जा रहा है कि फिनाले वीक में भी शॉकिंग एविक्शन होनेवाला है लेकिन इस बीच एक बेहद दिलचस्प चीज़ प्रोमो में नज़र आ रही है जिसमें राहुल वैद्य शो में अपनी सबसे बड़ी चुनौती और दुश्मन रूबीना दिलैक से रोमांस करते नज़र आ रहे हैं.

दरअसल 15 फ़रवरी को जो एपिसोड टेलीकास्ट होनेवाला है उसमें घरवाले फेमस रेडीओ जॉकीज़ के तीखे सवालों के जवाब देते नज़र आएंगे और इसी टास्क में राहुल को रूबीना के लिए एक गाना गाने के लिए कहा जाता है जिसमें वो डर मूवी का गाना गाते हैं- फ़ासले और कम हो रहे हैं, दूर से पास हम हो रहे हैं… उसके बाद दोनों डान्स भी करते नज़र आ रहे हैं.

पिछले एपिसोड में भी देखा गया था जब रूबीना और राहुल पहली बार बैठकर बात करते हैं और राहुल बोलते भी हैं कि ये पहली बार हो रहा है! उसके बाद रूबीना दिशा और राहुल की लव स्टोरी पर बात करते दिखती हैं.

लग रहा है दोनों अपने मनमुटाव को अब भुलाना चाहते हैं क्योंकि ये सब गेम का हिस्सा था और अब शो ख़त्म होने में महज़ एक हफ़्ता ही बचा है तो ऐसे में बाहर जाकर ये मन में एक-दूसरे के लिए कोई नकारात्मक भावना नहीं रखना चाहते!

Rahul Vaidya And Rubina Dilaik

बात राहुल और रूबीना के रोमांस की करें तो इस प्रोमो को देखकर राहुल की गर्लफ़्रेंड दिशा परमार का रिएक्शन भी आ चुका है और उन्होंने एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले ट्वीट भी कर दिया कि ये एपिसोड आयकॉनिक होगा. इतना ही नहीं दिशा ने रूबीना की तुलना जूही चावला से की है कि क्या सिर्फ़ मुझे ही ऐसा लग रहा है या वाक़ई रूबीना जूही चावला जैसी लग रही हैं!

अब तक शो में राहुल और रूबीना की दुश्मनी बाहर खबरें बना रही थी और अब देखते हैं फिनाले वीक में जीत के ये दो ज़बर्दस्त दावेदार किस तरह अपनी दोस्ती से सुर्खियाँ बटोरते हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: जानें क्यों शादी के पांच साल बाद दीया मिर्जा को लेना पड़ा था तलाक, 11 साल के साथ के बावजूद टूट गया था रिश्ता? (Why Dia Mirza Had Separated from husband after five years of marriage and 11 years of relationship)