Big Boss 14: फिनाले से ठीक ...

Big Boss 14: फिनाले से ठीक पहले अब सीन पलटेगा, राजकुमार राव आएंगे, शो में ट्विस्ट लाएंगे, हर्ष और भारती भी लगाएंगे हंसी का तड़का! (BB14: Rajkummar Rao Enters The Show For New Twist, Actor Says- ‘Ab Scene Paltega’)

भले ही फिनाले बेहद क़रीब है लेकिन ट्विस्ट एंड टर्न्स का सिलसिला ख़त्म नहीं हो रहा. हाल ही में जो प्रोमो रिलीज़ हुआ है उसमें साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि घर में गेस्ट्स आने वाले हैं, पहले हर्ष और भारती आते हैं और शो में हंसी मज़ाक़ का सिलसिला शुरू हो जाता है. इसके अलावा ये भी देखा गया है कि राहुल और रूबीना एक-दूसरे से पहले की तरह तू तू मैं मैं कर रहे हैं जिसमें राहुल रूबीना को कहते हैं कि थोड़ी गुंजाइश रखो करेक्शन की, जिसपर रूबीना कहती हैं कि क्या तुम करेक्शन सेंटर या कंसीलर हो और मैं क्या शो के बाद तुम्हारे घर आनेवाली हूं!

इसके बाद रूबीना निक्की को घर की सबसे कन्फ़्यूज़्ड सदस्य कहती हैं तो वहीं राखी भी निक्की को काली नागिन बुलाती हैं. अली गोनी भी निक्की को टार्गेट करके कहते हैं कि ये हर किसी को कहती है मैंने तेरे लिए ये किया मैंने वो किया… हालाँकि ये सब एक हंसी-मज़ाक़ के टास्क में होता है, लेकिन इसके बाद एंट्री होती है राजकुमार राव की, वो अपने नए लुक में काफ़ी डैशिंग लग रहे हैं. मूछों के साथ वो सूतेड-बूटेड नज़र आ रहे हैं और उनके आने के साथ ही एक सस्पेन्स का माहौल भी बनने लगता है.

Biggboss

राजकुमार दरअसल अपनी फ़िल्म रूही के प्रमोशन के लिए आए हैं लेकिन वो साथ ही एक ट्विस्ट भी लाए हैं. राजकुमार सभी घरवालों से कहते हैं कि अब सीन पलटेगा, जिसको सुनकर सभी घरवालों के होश उड़ जाते हैं. एक तरफ़ फिनाले सामने है तो दूसरी तरफ़ मिड वीक एविक्शन की तलवार अब तक लटक रही है उनके सिर पर क्योंकि सलमान खान ने कहा था कि एक मिड वीक एविक्शन होगा. इससे पहले ये अटकलें लगाई जा रही थी कि निक्की छः लाख रुपए लेकर घर छोड़ देंगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. तो क्या अब राजकुमार अपने साथ निक्की या राखी को लेके जायेंगे क्योंकि ये दोनों ही बॉटम टू में हैं या ये ट्विस्ट कुछ और है.

Rajkummar Rao

खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि वो किसी को लेकर नहीं बल्कि घर में किसी को छोड़कर जाएंगे. एक और सदस्य ठीक फिनाले से पहले घर इतने इन पांच फ़ायनलिस्ट के साथ होनेवाला है! अब ये तो आज यानी 19 फ़रवरी के एपिसोड में ही पता चलेगा कि अब सीन कैसे पलटेगा और राजकुमार क्या ट्विस्ट लाएंगे!

Photo Courtesy: Instagram/colorstv

यह भी पढ़ें: पेट्रोल की कीमतें बढ़ीं, तो ट्रोलर्स के निशाने पर क्यों आये अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर (Petrol Petrol @ 100: Why Akshay Kumar, Amitabh Bachchan, Anupam Kher Are Getting Trolled So Badly)