Big Boss 14: वीकेंड का वार ...

Big Boss 14: वीकेंड का वार होगा हंगामेदार, सलमान की बातों से टूटे अभिनव शुक्ला, हाथ जोड़कर कहा- अगर ये एंटरटेनमेंट है तो मुझे घर जाना है! (BB14 Weekend Ka Vaar: Salman Khan Supports Rakhi Sawant, Abhinav Shukla Says, If This Is Entertainment, I Want To Go Home)

बिग बॉस हाउस में कुछ ना कुछ हंगामेदार चलता ही रहता है लेकिन इस बीच ऐसा कुछ हो रहा है जिसने अभिनव शुक्ला और रूबीना को परेशान कर रखा है. राखी की हरकतें कुछ ऐसी हैं कि एक तरफ़ लोग एंटरटेन हो रहे हैं वहीं अभिनव और रूबीना को ये सब कुछ चीप लग रहा है. यहां तक कि अभिनव और रूबीना ने साफ़-साफ़ राखी को कहा भी है कि वो अपनी हदें पार ना करे. लेकिन राखी का कहना है कि ये उसकी ब्रेड-बटर है और एंटरटेनमंत्र उसका काम है, वो अपनी रोज़ी-रोटी इसी से चलाती है.

Rakhi Sawant

इन सबके बीच हाल ही में वीकेंड के वार का जो प्रोमो रिलीज़ हुआ है उसमें साफ़-साफ़ देखा सकता है कि सलमान खान अभिनव को काफ़ी खरी-खोटी सुनाते हैं और वो अभिनव से पूछते हैं कि राखी जो भी कर रही हैं उससे सबसे ज़्यादा फायदा किसका हो रहा है? उसके बाद सलमान खुद कहते हैं कि अभिनव आपका इसमें सबसे ज़्यादा फायदा हो रहा है. सलमान की इन बातों से अभिनव टूट जाते हैं, वो कहते हैं कि मुझे नहीं चाहिए ऐसा फायदा. आगे वो कहते हैं कि अगर इसको एंटरटेनमेंट कहते हैं तो ऐसा एंटरटेनमेंट मुझे नहीं चाहिए. मैं इसी वक़्त घर से बाहर जाना चाहता हूं. सलमान खान अभिनव को यह भी कहते हैं कि राखी की बातों पर वो ओवररीऐक्ट ना करें.

Abhinav Shukla

लेकिन अभिनव के इस रीऐक्शन से सभी हैरान रह जाते हैं. यहां तक कि खुद सलमान भी. अभिनव और रूबीना दोनों की रोते हुआ देखा जा सकता है, सलमान उन्हें संयम बरतने को कहते हैं.

rubina dilaik


लेकिन खबरों के मुताबिक़ भले ही प्रोमो में ऐसा नज़र आ रहा है कि सलमान राखी को सपोर्ट कर रहे हैं लेकिन असल में उल्टा ही होनेवाला है. सलमान खान खुद राखी की हरकतों से नाराज़ हैं और वो उनकी भी जमकर क्लास लेनेवाले हैं.

Rakhi Sawant

इससे पहले सलमान निक्की तंबोली की भी क्लास लेते दिखे और उनकी बदतमीज़ी पर कहा कि पहले भी कई बार आपको समझाया जा चुका है, मैं खुद आपसे तू तड़ाक से बात नहीं कर सकता, लेकिन आपने तो हद ही पार कर दी.

Nikki

हालाँकि इससे पहले सलमान ने हमेशा ही राखी को सपोर्ट किया है लेकिन इस बार राखी को घर के बाहर भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन असल में वीकेंड के वार में क्या होने वाला है ये तो एपिसोड देखने पर ही पता चलेगा.

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: परिवार की नज़र मेरी प्रॉपर्टी पर है, विकास गुप्ता के इस आरोप पर सामने आई उनकी मां की प्रतिक्रिया! (BB14: Vikas Gupta’s Mother Reacts To His Shocking Claims That His Family Wants His Property)