Big Boss 14: मिड वीक एविक्श...

Big Boss 14: मिड वीक एविक्शन पर मेकर्स ने किया फैंस को कंफ़्यूज़, निक्की तंबोली ने 6 लाख लेकर शो छोड़ा या नहीं, बना हुआ है सस्पेन्स! (BB14: Will Nikki Tamboli Accept The Offer Of Rs 6 Lakh To Quit The Show?)

बिग बॉस के आख़िरी वीकेंड के वार में सलमान खान ने अनाउन्स किया था कि इस फिनाले वीक में भी एक मिड वीक एविक्शन होगा, तभी से अटकलें लग रही हैं कि राखी या निक्की में से कोई जाएगा, क्योंकि इन्हीं दोनों को सबसे काम वोट्स मिल रहे हैं. कभी राखी चौथे नंबर पर आ जाती हैं तो कभी निक्की.

Nikki Tamboli

कहा तो ये भी जा रहा है कि निक्की अब लीड ले चुकी हैं लेकिन मेकर्स राखी सावंत को एंड तक रखना चाहते हैं. इसी बीच अब जो प्रोमो आया है उसमें दिखाया गया है कि घरवालों को अपने साथी सदस्यों की इच्छा पूरी करने के लिए अपनी सबसे फ़ेवरेट चीज़ की क़ुर्बानी देनी होगी, जैसे- राखी सावंत को कहा जाएगा कि वो रितेश का लेटर फाड़ दें और राहुल वैद्य को दिशा परमार का दुपट्टा टुकड़े-टुकड़े करने को कहा जाएगा ताकि निक्की की इच्छा पूरी हो!

घरवालों का निर्णय तो आज यानी 17 फ़रवरी के एपिसोड में पता चल जाएगा लेकिन एक बात ने सबका ध्यान खींचा है कि निक्की को प्रोमो में बिग बॉस की तरफ़ से 6 लाख लेकर शो क्विट करने का ऑफर दिया जाएगा, जिसके बाद लाइव फ़ीड में निक्की कहीं दिखाई नहीं जा रहीं. पहले तो ये खबर आई कि निक्की ने शो छोड़ दिया है लेकिन इस खबर की पुष्टि नहीं हुई.
फिर खबरें ये आने लगीं कि बिग बॉस ने फैंस को कंफ़्यूज़ करने के लिए जानबूझकर निक्की को छिपा रखा है ताकि शो को दिलचस्प बनाया जा सके.

कहीं कहीं खबर ये भी आ रही हैं कि निक्की ये पैसे ले चुकी है जबकि कुछ फैंस ने कहा है कि उन्होंने निक्की को लाइव फ़ीड के देखा है और वो घर में हैं!

इस बीच प्रोमो में दिखाया गया था कि राखी भी निक्की को कहती हैं कि ये रक़म कम नहीं है, काफ़ी ज़्यादा है aur निक्की भी इसको लेने के लिए बेताब नज़र आती हैं! अब जब तक इस एविक्शन की पुष्टि नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत पर ही ठहर गई सबकी नज़र, जब वो पहुंची बेस्ट फ्रेंड की शादी में, फैंस बोले- दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत हसीना! (Mira Rajput Looks Drop Dead Gorgeous As She Attends Best Friend’s Wedding)