‘भाबी जी घर पर हैR...

‘भाबी जी घर पर है’ की अनीता भाभी यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन पर फेक आईडी बनवाकर कोविड वैक्सीन लगवाने का आरोप, अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा ये… (Bhabi Ji Ghar Par Hai Actress Anita Bhabhi Aka Saumya Tandon Accused Of Getting A Covid Vaccine On Fake Id)

‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन पर फेक आईडी बनवाकर कोविड वैक्सीन लगवाने का आरोप है. इस बात पर अभिनेत्री भड़क गईं और उन्होंने ट्वीट कर कहा ये…

Saumya Tandon

देशभर में इस समय जहां कोविड वैक्सीन की कमी के चलते लोग परेशान हैं और अपनी बारी के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, ऐसे में वैक्सीन को लेकर चल रहे फर्जीवाड़ा के मामले भी सामने आ रहे हैं. अभिनेत्री मीरा चोपड़ा के बाद अब ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन पर फेक आईडी बनवाकर कोविड वैक्सीन लगवाने का आरोप है. ठाणे नगर निगम द्वारा आईडी कार्ड की जांच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है, लेकिन सौम्या टंडन ने इस आरोप को ग़लत बताया है.

Saumya Tandon

सौम्या पर आरोप है कि उन्होंने एक स्वास्थ्यकर्मी का आईडी बनवाकर ठाणे में अपना वैक्सीनेशन करवाया था. बता दें कि ठाणे नगर निगम से मिली जानकारी के अनुसार, अब तक 45 साल से कम उम्र के 21 लोगों का भी इसी तरह फेक तरीके से वैक्सीनेशन हुआ है और ख़ास बात ये है कि ये सभी किसी न किसी बॉलीवुड स्टार से जुड़े हुए हैं.

Saumya Tandon

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले अंकिता लोखंडे ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, फैन्स ने कहा सुशांत के नाम पर पब्लिसिटी लेना बंद करो (Ankita Lokhande Trolled For Taking Break From Social Media, Ankita Shares An Emotional Note Before Sushant Singh Rajput Death Anniversary)

Saumya Tandon

खुद पर लगाए गए इस आरोप से अभिनेत्री बुरी तरह भड़की हुई हैं और सौम्या ने ट्वीट कर अपना पक्ष भी सबके सामने रखा है. सौम्या टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में जो दावा किया जा रहा है कि मैंने अवैध तरीके से ठाणे में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है, वो पूरी तरह से गलत है. मैंने अपना पहला जैब लिया जरूर है, लेकिन सभी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए अपने घर के पास स्थित सेंटर से लिया है. कृपया अनवेरिफाइड रिपोर्ट्स और दावों पर विश्वास न करें.’

बता दें कि सौम्या टंडन से पहले ठाणे महापालिका के पार्किंग प्लाजा के कोविड सेंटर में सुपरवाइजर के रूप में काम करने की फर्जी जानकारी देकर अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने भी फेक आईडी दिखाकर वैक्सीन ली थी. मजेदार बात ये है कि मीरा चोपड़ा ने खुद इसकी जानकारी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, लेकिन इस बात को लेकर जब उनकी जमकर आलोचना हुई, तो उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था.

Meira Chopra

बता दें कि वैक्सीन की कमी के संकट के चलते फिलहाल 18 से 44 साल की उम्र के व्यक्तियों के लिए वैक्सीनेशन प्रोग्राम स्थगित कर दिए गए हैं, ताकि वैक्सीन के उपलब्ध डोज को पहले 45 साल से अधिक उम्र के व्यक्तियों के लिए इस्तेमाल किया जा सके.