भारती सिंह और हर्ष ने फाइनली रिव...

भारती सिंह और हर्ष ने फाइनली रिवील किया बेटे का नाम, गोला नहीं, L अक्षर से ये होगा कॉमेडी क्वीन के बेटे का नाम (Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa finally reveal their son’s name, Know what is Gola’s real name)

नए नए मम्मी पापा बने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh & Harsh Limbachiya) इस वक्त पैरेंटिंग के हर पल का आनंद ले रहे हैं. कपल ने अप्रैल में बेबी बॉय को वेलकम किया था और कपल फिलहाल पेरेंटहुड फेज़ को एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों अक्सर ही सोशल प्लैटफॉर्म के जरिए फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शारे करते रहते हैं और बेटे से जुड़ी अपडेट्स देते रहते हैं, लेकिन अब तक न तो उन्होंने बेटे का चेहरा रिवील किया है और न ही अब तक बेटे का नाम बताया था, लेकिन अब भारती (Bharti Singh) ने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है.

हालांकि बेटे के जन्म के बाद भारती ने बेटे के पुकारने के नाम का खुलासा किया था और बताया था कि “हम उसे गोला (Gola) कहते हैं, क्योंकि वो गोलू-मोलू है.” वीडियोज़ और इंटरव्यूज़ में भी भारती बेटे को गोला कहकर ही बुलाती थीं, लेकिन अब तक उन्होंने बेटे के असली नाम का खुलासा नहीं किया था. जबकि फैंस बेसब्री से ये जानने के लिए उत्सुक थे कि आखिर कॉमेडी क्वीन को अपने बेटे के लिए क्या नाम पसंद आएगा. ऐसे में भारती ने बेटे हर जन्म के दो महीने बाद उसके नाम का खुलासा कर दिया है. उन्होंने बेटे का नाम लक्ष रखा है.

भारती ने बेटे के नाम का खुलासा हाल ही में शेयर किए अपने एक वीडियो में किया है. वीडियो में भारती कहती हैं कि उनका बेटा अपने मम्मी-पापा को काम रहते हुए देखते बड़ा हो रहा है. भारती आगे कहती हैं कि लक्ष (Laksh) ने तो पैदा होने से पहले ही काम करना शुरु कर दिया है. इस तरह बातों बातों में उन्होंने बेटे का नाम फैंस को बता दिया है.

भारती और हर्ष ने हाल ही में गोवा ट्रिप से कुछ और वीडियोज शेयर किए थे. भारती ने ये भी बताया था कि इस ट्रिप में दोनों उसी होटल में रुके हुए हैं, जहाँ दोनों ने शादी रचाई थी. एक और वीडियो में भारती ने बताया था कि किस तरह उनके बेटे की नानीज़ आपस में झगड़ती रहती हैं. इन वीडियोज से भी दोनों फैंस को लगातार एंटरटेन करते रहे.

बता दें कि भारती पहले ही बता चुकी थीं कि वह अपने बच्चे के लिए एक नाम की तलाश में हैं, जो ‘L’ अक्षर से शुरू होता है. उन्होंने कहा था कि, उन्होंने अपने फैमिली और फ्रेंड्स ये भी कुछ सुझाव देने के लिए कहा है और वे बेटे का नाम उसके जन्म के 40 दिनों के बाद रखेंगे और आखिरकार उन्होंने उसका नाम लक्ष रख दिया.

बता दें कि भारती और हर्ष आखिरी बार ‘हुनरबाज़’ (Hunarbaaz) और ‘द खतरा शो’ (The Khatra Show) में नज़र आए थे. भारती बेटे को जन्म देने के महज़ 11 दिनों बाद शूटिंग पर लौट गई थीं. इस बात के लिए कई लोगों ने भारती की तारीफ की थी, वहीं कई लोगों ने उन्हें बच्चे का ध्यान न रखने और पैसों के पीछे भागने के लिए ट्रोल भी किया था.

×