बिग बी बर्थडे पोस्ट में गलत बता ...

बिग बी बर्थडे पोस्ट में गलत बता बैठे अपनी ही उम्र, बेटी श्वेता ने दिया ये रिएक्शन (Big B made a mistake in telling his own age in his birthday post, daughter Shweta reacts)

बिग बी अमिताभ बच्चन अक्सर अपना 79वां बर्थडे  सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा एक्टिव रहनेवाले अमिताभ ने अपने बर्थडे पर भी सोशल मीड‍िया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से अपने मन की बात शेयर की. जैसा कि बिग बी कई बार अपने सोशल मीडिया में गलतियां कर जाते हैं, उन्होंने अपनी बर्थडे पोस्ट में भी गलती कर दी और अपनी ही उम्र गलत बता दी, लेकिन बेटी श्वेता ने कमेंट कर तुरंत उन्हें करेक्ट किया.

Big B

दरअसल आज जन्मदिन के मौके पर बिग बी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी एक अनसीन फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी उम्र का भी जिक्र किया है. इस फ़ोटो में बिग बी कंधे पर एक स्ल‍िंग बैंग लिए चलते नज़र आ रहे हैं. ये फ़ोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा है, ‘अस्सी की ओर चले……’

Big B

यही फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘जब साठा (60 ) तब पाठा, जब अस्सी (80) तब लस्सी !!! मुहावरे को समझना भी एक समझ है!!’ जैसा कि बिग बी अक्सर अपने ट्वीट्स में गलतियां कर देते हैं और ट्वीट्स के नंबर गलत लिख देते हैं, तो यहां भी उन्होंने अपने जन्मदिन का नंबर ही गलत लिख दिया. लेकिन बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने तुरन्त ही अपने पिता की गलती सोशल मीडिया पर ही बता दी. श्वेता ने कमेंट करते हुए लिखा, ’79’ और अपने पिता को याद दिलाया कि उन्होंने अपनी उम्र एक साल ज्यादा लिख दी है. इस तरह श्वेता ने कमेंट कर पापा अमिताभ को बताया कि आज उनका 79वां जन्मदिन है ना की 80 वां.

Big B

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनके फैन्स और बॉलिवुड सेलेब्स सुबह से ही उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं. अमिताभ ने सभी फैंस और शुभ चिंतकों को धन्यवाद करने के लिए खास ब्लॉग भी लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मेरा दिल जो इन सारी बधाइयों से भर गया है, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं आपको कैसे बताऊं, आप सबका एक एक करके शुक्रिया अदा करना आसान नहीं है, लेकिन मुझे पता है कि आप मुझे समझते हैं और मैं आपको. हमारा एक दूसरे के लिए यह प्यार ही काफी है.’

Big B

इलाहाबाद में 11 अक्‍टूबर 1942 को जन्में अमिताभ बच्चन 79 की उम्र में भी काफी एनरजेटिक और फिट नजर आते हैं. इस उम्र में जहां लोग आराम करने के बारे में सोचते हैं, वहीं बिग बी आज भी 16 घंटे काम करते हैं और यंग लोगों के लिए भी प्रेरणास्रोत बने हुए हैं.

×