विराट-अनुष्का पर बिग बी बोल...

विराट-अनुष्का पर बिग बी बोले कुछ ऐसा कि फैंस भी नहीं रोक पाए हंसी!(Big B shared a joke about Anushka and Virat;Fans found this Funny)

बॉलीवुड के सीनियर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशलमीडिए पर भी खूब छाए रहते हैं. बिग बी अपने सोशल अकाउंट पर कभी अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी देते हैं तो कभी अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में बताते हैं . लेकिन अमिताभ बच्चन के इस बार के पोस्ट ने लोगों को हंसाया है. बिग बी ने इस बार एक चुटकुला शेयर किया है जो विराट और अनुष्का पर है…जिसे पढ़कर फैंस तो मज़े ले ही हैं शायद विराट और अनुष्का भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Big B joke about Anushka and Virat
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Big B
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन ने अपनी एक रंगीन कपड़ों में तस्वीर इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर की इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने चुटकुला भी लिखा। अमिताभ बच्चन लिखा,’ रंग अभी तक उतरा नहीं ,और त्यौहार के चुटकुले बंद नहीं हुए. अनुष्का-विराट को पूरे सम्मान के साथ। इंग्लिश:अनुष्का के पास बहुत बड़ा अपार्टमेंट है. हिंदी:अनुष्का के पास विराट खोली है.’

Big B
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन के इस चुटकुले को पोस्ट करते ही लोगों ने भी उन्हें मज़ेदार रिप्लाई करना शुरू कर दिया. मशहूर टीवी एंकर मनीष पॉल ने लिखा ‘सर तुस्सी कमाल करते हो..’ बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसी साल जनवरी में बेटी वामिका के पेरेंट्स बने हैं. इसके बाद से ही ये कपल सुर्ख़ियों में बना हुआ है. जिसपर अमिताभ बच्चन ने भी चुटकुला बना दिया है.

Anushka and Virat
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कई फॉलोवर्स ने भी बिग बी को अब तक होली के रंग में रंगे होने पर आड़े हांथों लिया और कहा…सर,अब तो ईस्टर आ गया. कुछ लोगों ने बिग बी को देर रात तक ना जागने की हिदायत भी दी. अमिताभ बच्चन के इस चुटकुले को पोस्ट करते ही लोगों ने भी उन्हें मज़ेदार रिप्लाई करना शुरू कर दिया. मशहूर टीवी एंकर मनीष पॉल ने लिखा ‘सर तुस्सी कमाल करते हो..’ कई फॉलोवर्स ने भी बिग बी को अब तक होली के रंग में रंगे होने पर आड़े हांथों लिया और कहा…सर,अब तो ईस्टर आ गया. कुछ लोगों ने बिग बी को देर रात तक ना जागने की हिदायत भी दी.