Big Boss 14: सोनाली फोगाट न...

Big Boss 14: सोनाली फोगाट ने रूबीना दिलैक को दी भद्दी गाली, बाहर देख लेने की दी धमकी, हाथापाई तक की आई नौबत!(BB14: Sonali Phogat Abuses Rubina Dilaik Calls Her ‘Haramz…di’)

बिग बॉस के शुक्रवार को टेलीकास्ट होनेवाले एपिसोड में घरवालों के बीच दिखेगा ज़बर्दस्त हंगामा. सोनाली फोगाट जबसे नॉमिनेट हुई हैं तभी से वो कुछ ना कुछ करने की कोशिश में हैं, कभी तो वो निक्की तंबोली के साथ झगड़ा कर बैठती हैं तो कभी अली गोनी के साथ लव एंगल क्रिएट करती हैं, जिस वजह से वो बार बार ट्रोल भी हो रही हैं. सेलेब्स भी उनपर अपना ग़ुस्सा निकाल रहे हैं बाहर.

Sonali Phogat and Rubina Dilaik

लेकिन हाल ही में उनका रूबीना से ज़बर्दस्त झगड़ा हुआ जिसमें उन्होंने रूबीना को हरामज़ादी तक कह डाला. इतना ही नहीं सोनाली ने धमकी भी दी कि वो घर के बाहर रूबीना को देख लेंगी. जिसपर रूबीना रोने भी लगती हैं लेकिन उसके बाद वो भी काफ़ी ग़ुस्से में आ गई और उन्होंने सोनाली से पूछा कि क्या वो ऐसी ही भद्दी भाषा अपनी बेटी के लिए भी करेंगी?

Sonali Phogat and Rubina Dilaik

दोनों के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ा कि हाथापाई तक की नौबत आ गई, तब जाकर रूबीना के पति अभिनव शुक्ला ने बीच बचाव करके रूबीना को शांत रहने को कहा. बाक़ी घरवाले भी बचाव में आए लेकिन दोनों के बीच ग़ुस्सा इस क़दर बढ़ गया कि खूब हंगामा हुआ.

Video Courtesy: Twitter/The Khabri

इसी हंगामे के बीच घरवालों का कैपटेंसी टास्क भी हुआ लेकिन नियमों के उल्लंघन को लेकर वो भी रद्द हो गया और इम्यूनिटी टास्क भी रद्द हुआ, अब घरवालों को लक्ज़री बजट के लिए टास्क के करना होगा.

Sonali Phogat Abuses Rubina Dilaik

बात अगर सोनाली और रूबीना की करें तो अब वीकेंड के वार में देखते हैं क्या होगा क्योंकि सोनाली ने रूबीना को खाना खाते समय ये सब कहा और रूबीना कह रही थी कि खाना खाने दीजिए. पर सोनाली रुकी नहीं जिसपर रूबीना के फैंस अब सोनाली को घर से निकालने की मांग कर रहे हैं. हालाँकि कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि रूबीना ने पहले गाली दी थी पर रूबीना के फैंस सोनाली पर काफ़ी भड़के हुए हैं.

Rubina Dilaik

रूबीना से घरवाले भी पूछ रहे हैं कि क्या उसने सोनाली की बेटी को हरामज़ादी कहा तो रूबीना ने सफ़ाई दी कि मैंने सिर्फ़ यही कहा कि तुम्हारी भी बेटी है क्या उसको भी तुम यही कहोगी.

Video Courtesy: Twitter/BIGG BOSS live feeds

वैसे भी सोनाली राखी के कैप्टन बनने के बाद से ही अभिनव और रूबीना को पोक करती आ रही हैं और उन्हें राखी का चमचा बता रही हैं. देखते हैं इस बार क्या होता है शनिवार को क्योंकि झगड़े के बीच ऐसा कहा जा रहा है कि सोनाली ने अपनी कोहनी से निक्की को भी धक्का मारा जिस वजह से उन्हें घर से निकालने की मांग उठने लगी!

Photo Courtesy: Twitter

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद भी रश्मि देसाई को हुआ तीन बार प्यार, पर हर बार मिला प्यार में धोखा (The Controversial Love Life Of Rashmi Desai, After Broken Marriage Actress Found Love Thrice, But Didn’t Work)