क्या अंकिता लोखंडे, जेनिफर ...

क्या अंकिता लोखंडे, जेनिफर विंगेट और तेजस्वी प्रकाश होंगी Big Boss 15 का हिस्सा? जानें मेकर्स ने और किन सेलेब्स को किया अप्रोच! (Big Boss 15: Ankita Lokhande, Jennifer Winget & Tejasswi Prakash Approached For Upcoming Season?)

रूबीना दिलैक की जीत के साथ ही बिग बॉस 14 हाल ही में ख़त्म हुआ है और अब तैयारी हो रही है बिग बॉस के अगले सीज़न की, बताया गया था कि इस सीज़न में भी कॉमनर हिस्सा ले पायेंगे जिसके लिए ऑडिशंस भी शुरू हो चुके हैं, वहीं अब मेकर्स सेलेब्स को भी अप्रोच करने लगे हैं ताकि वो बिग बॉस 15 को भी दिलचस्प बनाने के लिए बड़े स्टार्स को इसके साथ जोड़ पायें.

Jennifer Winget

टेली चक्कर की रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मकेर्स ने एक बार फिर अंकिता लोखंडे को अप्रोच किया है, बता दें कि मेकर्स ने बिग बॉस 14 के लिए भी अंकिता को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था, इसलिए अभी फिर से अगले सीज़न का हिस्सा बनाने लिए मेकर्स गए थे, अंकिता के अलावा तेजस्वी प्रकाश को भी अप्रोच किया गया है.

Ankita Lokhande

ग़ौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे फिर से काफ़ी चर्चा में आ गई हैं और जहां उन्होंने सुशांत की न्याय की लड़ाई में उनके परिवार का साथ दिया वहीं वो अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी वो लगातार ट्रोल होती रहीं और अब भी होती हैं. तो ज़ाहिर है ऐसे में बिग बॉस 15 में कोंट्रोवरसी का तड़का लगाने और उसको दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स पूरा ज़ोर लगाना चाहते हैं और इसी वजह से वो अंकिता को शो में जोड़ना चाहते हैं.

Ankita Lokhande

अंकिता और तेजस्वी के अलावा मेकर्स ने इन सेलेब्स को भी अप्रोच किया- अभिजीत सावंत, जेनिफ़र विंगेट, अदा खान, निकेतन धीर! हालाँकि अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि या बयान नहीं आया है इन खबरों पर लेकिन चर्चा ज़रूर बनी हुई है!

Jennifer Winget

अब ये तो आगे चलकर ही पता चलेगा कि इन सेलेब्स की हां होती है या ना और फ़ाइनली कौन कौन फ़ाइनल होता है और तैयार होता है सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस कांट्रवर्शल शो में आने के लिए!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा फिर करेंगीं ऑस्कर अवार्ड नॉमिनेशंस की घोषणा; निक जोनस भी होंगे प्रियंका के साथ (Priyanka Chopra And Nick Jonas Announce Oscar Nominations On Monday)