बिग बॉस 15: सिंबा नागपाल ने जय भ...

बिग बॉस 15: सिंबा नागपाल ने जय भानुशाली की उम्र को लेकर फिर कसा तंज, कहा- इन बड़े लोगों का करियर ख़त्म होने को है, तो ये ऑल आउट हैं! (Big Boss 15: Simba Nagpal Again Age Shames Jay Bhanushali, Says- says ‘In Bade Logon Ka Career Khatam Hone Ko Hai, Toh Ye All Out Hain’)

बिग बॉस का ये सीज़न शुरू होते ही रोज़ खबरों में आ रहा है और वजह है घर में बढ़ता तनाव, लड़ाइयाँ और गर्मा-गर्मी… सबसे पहले तनातनी हुई सिंबा नागपाल और जय भानुशाली के बीच जब मौनी रॉय ने बतौर गेस्ट सबको टास्क दिया था कि उनको अपने 24 घंटे के आधार पर तीन नाम लेने हैं जिन्हें वो कम पसंद करते हैं, तो जय ने तीन नामों में से एक नाम सिंबा का किया था कि वो इंट्रोवर्ट हैं इसलिए उनसे ट्यूनिंग कम होगी.

सिंबा को ये बाद पसंद नहीं आई थी और उन्होंने जय के साथ बहस की और उनकी उम्र को लेकर ताना दिया कि हमारे बीच जेनरेशन गैप है इसलिए हमारी नहीं बनेगी. इस पर जय ने भी कहा था कि जेनरेशन गैप जैसा उम्र का अंतर नहीं है और एक दिन तुम भी इस उम्र में आओगे.

अब सिंबा ने फिर से जय की उम्र को लेकर तंज कसा और उनके करियर तक के लिए कह डाला कि वो ख़त्म होने की कगार कर है!

Simba Nagpal

दरअसल प्रतीक और जय की ज़बर्दस्त लड़ाई के बाद सिंबा ईशान से बात करते दिखे. प्रतीक ने ग़ुस्से में बिग बॉस की प्रॉपर्टी को भी नुक़सान पहुंचाया, उन्होंने कांच तोड़े जिसके चलते बिग बॉस ने दंड स्वरूप सभी जंगलवासियों को इस हफ़्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया.

जय और प्रतीक की लड़ाई के बारे में सिंबा ने ईशान से पूछा, तो ईशान ने कहा कि पूरी तरह ब्लैंक हैं लेकिन उनको लगता है जय घर पर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे और वो सबको अपनी पावर दिखाने की पूरी कोशिश में होंगे, ये लिखकर दे सकता हूं.

सिंबा भी ईशान से सहमती जताते हुए दिखे और उन्होंने कहा कि अगर मुझे ये लगता है कि मेरी इस घर में किससे लड़ाई हो सकती है तो सबसे पहले जय का ही नाम दिमाग़ में आता. सिंबा ने आगे इसकी वजह भी बताई और कहा कि पता है ये जो बड़े लोग हैं, इनका करियर जो है वो ख़त्म होने को है, तो ये ऑल आउट हैं.

Jay Bhanushali

सिंबा आगे कहते हैं कि ये जो उमर रियाज़ है, इनकी अभी शुरुआत है और एकदम फ्रेश हैं, तो ये भी ऑल आउट हैं. हम बीच के हैं, हमें लोग जानते हैं, हमें करियर में आगे बढ़ना है. हम कहीं पहुंच चुके हैं और करियर भी आगे बढ़ाना है.

×