बिग बॉस 12ः कंटेस्टेंट सौरभ पटेल ने बोला इतना बड़ा झूठ (Bigg Boss 12 contestant Saurabh Patel Lied about his name and profession)

पिछले रविवार से हुआ बिग बॉस 12 एक हफ़्ते के भीतर ही सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा. रविवार को सलमान ख़ान ने इस सीज़न के 17 कंटेस्टेंट को इंट्रोड्यूस किया, जिसमें सेलेब्रिटीज़ के साथ-साथ कॉमन लोग भी हैं. जहां सेलेब्रिटीज़ बिग बॉस के घर में अकेले आए हैं, वहीं कॉमन लोगों को जोड़ियों में एंट्री मिली. एेसी ही एक जोड़ी है शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल की.

Saurabh Patel

इस जोड़ी को बिज़नेस मैन और किसान के रूप में इंट्रोड्यूस किया गया. लेकिन एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी ख़बर के अनुसार, इस जोड़ी में कुछ न कुछ तो गड़बड़ है. जहां एक ओर सुनने में आ रहा है कि शिवाशीष एक मॉडल हैं और उन्होंने एक्टिंग भी किया है, वही उनके पार्टनर ने भी अपनी पहचान छुपाई है. ख़बर के अनुसार, सौरभ ने न सिर्फ़ अपने व्यवसाय के बारे में झूठ बोला है, बल्कि नाम भी ग़लत बताया है.

Saurabh Patel

सौरभ के क़रीबी सूत्रों के अनुसार, ” उनका असली नाम सौरभ नहीं है और वे असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके हैं. सूत्र के अनुसार, सौरभ एक्टिंग के क्षेत्र में नाम कमाना चाहते थे. उन्होंने BAG फिल्म्स और रश्मि शर्मा जैसे प्रोडक्शन हाउसेज़ में काम किया है.  सौरभ के एक पूर्व सहकर्मी के अनुसार, ”सौरभ का वास्तिवक नाम साहिल रामेश्वर पटेल है. मुझे नहीं पता कि वो अपनी असली नाम और प्रोफेशन क्यों छुपा रहा है.” सौरभ के बॉस रह चुके शादमन ख़ान ने कहा कि मैं इस मुद्दे पर ज़्यादा नहीं बोलना चाहता, पर यह सच है कि उसका असली नाम सौरभ नहीं है. मैं इससे ज़्यादा कुछ नहीं कहना चाहता, क्योंकि मैं किसी तरह के विवाद में नहीं फंसना चाहता.

ये भी पढ़ेंः इस अंदाज़ में करीना कपूर ने मनाया अपना जन्मदिन, देखिए पार्टी पिक्स (Inside Kareena Kapoor’s Birthday Bash)